1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. पैसा
  4. गैजेट
  5. नया फोन खरीदने वाले 6 मार्च तक रुक जाएं, 10 हजार से कम में लॉन्‍च होगा 16MP पॉप-अप सेल्‍फी कैमरा वाला फोन

नया फोन खरीदने वाले 6 मार्च तक रुक जाएं, 10 हजार से कम में लॉन्‍च होगा 16MP पॉप-अप सेल्‍फी कैमरा वाला फोन

6 मार्च को लॉन्च होने वाले फोन की लीक हुई जानकारी के मुताबिक इनफिनिक्स एस5 प्रो बजट कैटेगरी में एक शानदार प्रदर्शन वाला फोन होगा।

India TV Paisa Desk India TV Paisa Desk
Published on: March 02, 2020 13:23 IST
Infinix set to launch S5 Pro smartphone in India on March 6- India TV Paisa

Infinix set to launch S5 Pro smartphone in India on March 6

नई दिल्‍ली। हांगकांग की ट्रांसन होल्डिंग्‍स, जो इनफ‍िनिक्‍स ब्रांड नाम से स्‍मार्टफोन की बिक्री करती है, ने 6 मार्च को 10,000 रुपए से कम वाली कैटेगरी में अपने नए स्‍मार्टफोन एस5 प्रो को लॉन्‍च करने की तैयारियों में जुटी हुई है।

इनफ‍िनिक्‍स एस5 प्रो के नाम से लॉन्‍च होने वाले इस स्‍मार्टफोन में 16 मेगापिक्‍सल का पॉप-अप सेल्‍फी कैमरा है और इसमें 48 मेगापिक्‍सल का रियर कैमरा है। इय फोन भारत के किफायती स्‍मार्टफोन बाजार में एक नई हलचल मचाने के लिए पूरी तरह से तैयार है।  

नए फोन में 6.53 इंच का फुल एचडी प्‍लस डिस्‍प्‍ले स्‍क्रीन है। यह डिवाइस एंड्रॉयड 10 पर आधारति इनफ‍िनिक्‍स ओएस एक्‍सओएस 6.0 डॉल्‍फ‍िन से लैस है। इनफ‍िनिक्‍स की ओर से यह 2020 में लॉन्‍च होने वाला पहला स्‍मार्टफोन होगा। 2019 कंपनी के लिए एक सफल वर्ष रहा है, इस दौरान कंपनी ने अपनी लोकप्र‍िय हॉट सीरीज सहित कुल 9 मॉडल को लॉन्‍च किया था।

6 मार्च को लॉन्‍च होने वाले फोन की लीक हुई जानकारी के मुताबिक इनफ‍िनिक्‍स एस5 प्रो बजट कैटेगरी में एक शानदार प्रदर्शन वाला फोन होगा। 2017 में भारतीय स्‍मार्टफोन बाजार में प्रवेश करने वाली इनफ‍िनिक्‍स अपने मोबाइल फोन में लेटेस्‍ट फीचर्स, आकर्षक कलर्स और पावरफुल बैटरी का इस्‍तेमाल करती है, इसलिए कम समय में ही ये फोन भारत में काफी लोकप्रिय हो गए हैा।

सरकार की मेक इन इंडिया पहल में योगदान करने के लिए कंपनी अपने मोबाइल फोन का निर्माण नोएडा स्थित अपने संयंत्र में करती है। इनफ‍िनिक्‍स अपने स्‍मार्टफोन की बिक्री फ्लिपकार्ट के जरिये करती है।

Write a comment
X