1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. पैसा
  4. गैजेट
  5. Infinix ने Jio के साथ मिलकर लॉन्च किया बेहद सस्ता Infinix Smart 5A स्मार्टफोन, देखें कीमत और स्पेसिफिकेशन

Infinix ने Jio के साथ मिलकर लॉन्च किया बेहद सस्ता Infinix Smart 5A स्मार्टफोन, देखें कीमत और स्पेसिफिकेशन

इंफिनिक्स ने अपनी बड़ी स्क्रीन और बड़ी बैटरी की विरासत पर खरे उतरते हुए भारत की सबसे बड़ी दूरसंचार कंपनी जियो के साथ साझेदारी कर नए बजट स्मार्टफोन को भारत में लॉन्च कर दिया है।

India TV Paisa Desk India TV Paisa Desk
Published on: August 02, 2021 21:46 IST
Infinix ने Jio के साथ मिलकर लॉन्च किया बेहद सस्ता Infinix Smart 5A स्मार्टफोन, देखें कीमत और स्पेसिफ- India TV Paisa
Photo:INFINIX

Infinix ने Jio के साथ मिलकर लॉन्च किया बेहद सस्ता Infinix Smart 5A स्मार्टफोन, देखें कीमत और स्पेसिफिकेशन

नई दिल्ली: इंफिनिक्स ने अपनी बड़ी स्क्रीन और बड़ी बैटरी की विरासत पर खरे उतरते हुए भारत की सबसे बड़ी दूरसंचार कंपनी जियो के साथ साझेदारी कर नए बजट स्मार्टफोन को भारत में लॉन्च कर दिया है। इस फोन का नाम Infinix Smart 5A है। कंपनी ने इसे 6499 रुपए के इंट्रोडक्टरी प्राइस पर लॉन्च किया है जिसे आप इस कीमत पर सेल के पहले दिन खरीद पाएंगे। लेकिन जियो यूजर्स इसे 550 रुपए के डिस्काउंटिड स्पेशल ऑफर के साथ आप इसे 6 हजार रुपए से भी कम कीमत पर फ्लिपकार्ट पर 9 अगस्त को खरीद सकेंगे।

इसे Infinix Smart 5 का लाइट वर्जन कहा जा सकता है। इसमें डुअल रियर कैमरा और 5000mAh बैटरी जैसे फीचर्स दिए गए हैं। फोन में 2 जीबी रैम और 32 जीबी का इंटरनल स्टोरेज के साथ मीडियाटेक हेलियो ए20 चिपसेट मिलता है। कंपनी ने Infinix Smart 5A को 3 कलर ऑप्शन मिडनाइट ब्लैक, ओसियन वेब और क्वेटजल सियान में लॉन्च किया है।

इस साझेदारी के बारे में विस्तार से बताते हुए इनफिनिक्स इंडिया के सीईओ अनीश कपूर ने कहा, “उपभोक्ता आज हमेशा कंटेंट बनाने, उपभोग करने और साझा करने के नए तरीके तलाश रहे हैं। इसी के साथ  Infinix उपयोगकर्ताओं के लिए एक क्रांतिकारी डिवाइस SMART 5A लेकर आया है, जो बड़ी स्क्रीन और लंबी बैटरी लाइफ के साथ मल्टीमीडिया सामग्री और ई-लर्निंग जरूरतों की तलाश में हैं। Smart 5A को विशेष रूप से इंट्री लेवल के स्मार्टफोन उपयोगकर्ताओं के लिए डिज़ाइन किया गया है और यह उन लोगों की जरुरत को निर्बाध रूप से पूरा करता है। एक असाधारण उपयोगकर्ता अनुभव प्रदान करते हुए Smart5A हल्का, 15% तेज चलने वाला और डेटा की बचत प्रदान करता है।

अनीश कपूर ने कहा ''Jio के साथ सहयोग करने का हमारा इरादा न केवल उपयोगकर्ताओं को अतिरिक्त मूल्य लाभ देना है, बल्कि उन उपभोक्ताओं तक भी पहुंचना है जो एक सहज नेटवर्क कनेक्शन के साथ एक बजट-अनुकूल स्मार्टफोन की तलाश में हैं। Jio की नेटवर्क श्रेष्ठता और इसे हमारे सबसे अच्छे बजट उपकरणों में से एक के साथ जोड़कर प्रौद्योगिकी को लोकतांत्रिक बनाने और Infinix के 'अब मुमकिन है' के मूल्य पर खरा उतरने के सपने को साकार करने और यह सुनिश्चित करने के लिए कि हमारे सभी उपभोक्ता प्रौद्योगिकी का उपयोग कर सकें और अपने सपनों को पूरा कर सकें।"

Infinix Smart 5 में 2 जीबी रैम और 32 जीबी का इंटरनल स्टोरेज के साथ मीडियाटेक हेलियो ए20 चिपसेट मिलता है। फोन की स्टोरेज को बढ़ाने के लिए एक डेडिकेटेड माइक्रोएसडी कार्ड स्लॉट भी मिलता है। Infinix के इस एंट्री-लेवल फोन में रियर-फेसिंग फिंगरप्रिंट और AI फेस अनलॉक का फीचर दिया गया है। रियर कैमरा में 13-मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा और 2-मेगापिक्सल का डेप्थ सेंसर है। जबकि, सेल्फी लेने के लिए फोन में 8-मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा मिलता है। स्मार्टफोन में 5,000mAh की बैटरी दी गई है, जो 10W चार्जिंग सपोर्ट करती है। यह डुअल 4G VoLTE, वाई-फाई, GPS, एक माइक्रोयूएसबी पोर्ट, DTS सराउंड साउंड सपोर्ट और 3.5mm ऑडियो जैक जैसे कनेक्टिविटी फीचर्स के साथ आता है।

Write a comment
Click Mania