Saturday, April 27, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. पैसा
  3. गैजेट
  4. SNOKOR iRocker वायरलेस इयरबड्स और Smart4Plus की आज दोपहर 12 बजे से Flipkart पर सेल

SNOKOR iRocker वायरलेस इयरबड्स और Smart4Plus की आज दोपहर 12 बजे से Flipkart पर सेल

Infinix ने हाल ही में अपने ऑडियो एक्सेसरी ब्रांड SNOKOR के शानदार iRocker वायरलेस इयरबड्स को लॉन्च किया था। अब आज इसकी फ्लिपकार्ट पर धमाकेदार सेल दोपहर 12 बजे शरु होगी।

India TV Paisa Desk Edited by: India TV Paisa Desk
Updated on: July 31, 2020 2:00 IST
Infinix’s wireless earbuds SNOKOR iROCKER sale today on Flipkart, followed by Smart4Plus- India TV Paisa
Photo:INFINIX

Infinix’s wireless earbuds SNOKOR iROCKER sale today on Flipkart, followed by Smart4Plus

नई दिल्ली: Infinix ने हाल ही में अपने ऑडियो एक्सेसरी ब्रांड SNOKOR के शानदार iRocker वायरलेस इयरबड्स को लॉन्च किया था। अब आज इसकी फ्लिपकार्ट पर धमाकेदार सेल दोपहर 12 बजे शरु होगी। आप इस अत्याधुनिक फीचर से लैस इयरबड्स को मात्र 1499 रुपए में खरीद सकेंगे। कंपनी ने अन्य ब्रान्ड के मुकाबले इस प्रीमियम iRocker वायरलेस इयरबड्स की कीमत को काफी कम रखा है। 

कंपनी ने iRocker को गोज़ एग डिज़ाइन, बेमिसाल बास बूस्ट, मल्टी-फंक्शन बटन कंट्रोल, मजबूत बैटरी के साथ 20 घंटे तक का प्लेटाइम, ब्लूटूथ 5.0 और आईपीएक्स 4 जैसी अत्याधुनिक फीचर्स से लैस किया है। यह आउटडोर एक्टिविटी जैसे जोगिंग, कीकबॉक्सिंग और जिम जैसी एक्टिविटी के लिए एक शानदार विकल्प है। 

पढ़ेंInfinix ने मात्र 1499 रुपए में लॉन्च किया SNOKOR iRocker वायरलेस ईयरबड्स, देखें फीचर्स

पढ़ेंInfinix का धमाका, 6000mAh की बड़ी बैटरी वाला स्मार्टफोन मात्र 7999 रुपए में किया लॉन्च

Infinix Smart4Plus की सेल दोपहर 1 बजे से फ्लिपकार्ट पर

इसके साथ ही आज (31 जुलाई) को दोपहर 1 बजे से Infinix के लेटेस्ट स्मार्टफोन स्मार्ट 4 प्लस (Smart4Plus) की भी फ्लिपकार्ट पर सेल शुरु होगी। यह फोन 6000mAh की बड़ी बेट्री के साथ आता है। स्मार्ट 4 प्लस  को Infinix ने इस प्राइस रेंज में ओप्पो, रेडमी जैसे कई बड़ी कंपनियों को पीछे छोड़ते हुए मात्र 7999 रुपए में इसे बाजार में उतारा है। अगर आप मिड रेंज कैटेगरी में फोन खरीदने की तैयारी कर रहे है तो यह एक अच्छा विकल्प है। 

इंफिनिक्स स्मार्ट 4 प्लस में 6000mAh की बड़ी बैटरी 31 दिनों का स्टैंडबाय टाइम देती है जिसमें आप 23 घंटे तक नॉनस्टॉप वीडियो प्लेबैक, 38 घंटे का 4 जी टॉकटाइम, 44 घंटे का म्यूजिक प्लेबैक, 23 घंटे का वेब सर्फिंग और 13 घंटे गेमिंग का मजा उठा सकते है।

Latest Business News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Gadgets News in Hindi के लिए क्लिक करें पैसा सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement