Wednesday, May 15, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. पैसा
  3. गैजेट
  4. Intex ने 3299 रुपए में लॉन्‍च किया क्लाउड जेम+

Intex ने 3299 रुपए में लॉन्‍च किया क्लाउड जेम+

Intex ने क्लाउड ज्वेल स्मार्टफोन लॉन्‍च करने के ठीक एक दिन बाद अपना दूसरा स्मार्टफोन क्लाउड जेम+ लॉन्च कर दिया है। इस हैंडसेट की कीमत 3,299 रुपये है।

Sachin Chaturvedi Sachin Chaturvedi @sachinbakul
Published on: March 30, 2016 10:49 IST
Intex ने लॉन्‍च किया क्लाउड जेम+, एडवांस एंड्रायड वर्जन वाले फोन की कीमत 3,299 रुपये- India TV Paisa
Intex ने लॉन्‍च किया क्लाउड जेम+, एडवांस एंड्रायड वर्जन वाले फोन की कीमत 3,299 रुपये

नई दिल्‍ली। स्मार्टफोन की बढ़ती डिमांड के साथ मोबाइल कंपनियां भी धड़ाधड़ नए प्रोडक्‍ट लॉन्‍च कर रही हैं। भारतीय मोबाइल कंपनी Intex ने क्लाउड ज्वेल स्मार्टफोन लॉन्‍च करने के ठीक एक दिन बाद अपना दूसरा स्मार्टफोन क्लाउड जेम+ लॉन्च कर दिया है। इस हैंडसेट की कीमत 3,299 रुपये है। इस फोन को एक्सक्लूसिव तौर पर ऑनलाइन शॉपिंग वेबसाइट स्नैपडील से खरीदा जा सकता है।

एंड्रॉयड लॉलीपॉप पर चलता है क्लाउड जेम+

Intex का नया फोन क्लाउड जेम+ एक डुअल सिम फोन है। यह एंड्रॉयड 5.1 लॉलीपॉप पर चलता है। इस स्मार्टफोन में 4 इंच डब्ल्यूवीजीए स्क्रीन है। प्रोटेक्शन के लिए गोरिल्ला ग्लास प्रोटेक्शन है। हैंडसेट में 1.3 गीगाहर्ट्ज़ पर चलने वाला क्वाड-कोर मीडियाटेक एमटी6580एम प्रोसेसर है। फोन में 512 एमबी रैम और ग्राफिक्स के लिए माली 400 जीपीयू है। क्लाउड जेम+ में एलईडी फ्लैश और 2पी लेंस के साथ 2 मेगापिक्सल रियर कैमरा और 2 मेगापिक्सल का ही फिक्स्ड फोकस कैमरा है। फोन में 4 जीबी इनबिल्ट स्टोरेज है जिसमें से यूजर के इस्तेमाल की 956 एमबी ही है। हालांकि, माइक्रोएसडी कार्ड के जरिये स्टोरेज 32 जीबी तक बढ़ाई जा सकती है।

ये हैं 5000 mAH बैटरी वाले 5 पावरफुल स्‍मार्टफोन

powerful smartphones

gionee-m4Gionee Marathon M4

asus-zenfone-maxAsus ZenFone Max

celkonCelkon Millennia Q5K Power

philipsPhilips w6610

gionee-m5Gionee Marathon M5

1400 एमएएच की बैटरी के साथ आता है यह फोन

Intex स्मार्टफोन में 1400 एमएएच की लीथियम-आयन बैटरी है। कंपनी के मुताबिक‍ क्लाउड जेम+ 200 घंटे तक का स्टैंडबाय टाइम देता है। वहीं इसका टॉक टाइम 4 घंटे का है। फोन ब्लैक और व्हाइट कलर में उपलब्ध है। स्मार्टफोन में मातृभाषा, आई-स्टोर, इंट्कस सर्विस, ओएलएक्स और ओपेरा मिनी जैसे ऐप प्री-इंस्टॉल आते हैं। डिवाइस 3जी, एजीपीएस, ब्लूटूथ, वाई-फाई, एफएम रेडियो और माइक्रो-यूएसबी 2.0 कनेक्टिविटी सपोर्ट के साथ आती है।

यह भी पढ़ें- Intex ने 5,999 Rs. में पेश किया बजट 4G स्‍मार्टफोन क्‍लाउड ज्‍वैल

यह भी पढ़ें- इनफोकस Bingo 10 है दुनिया का सबसे सस्‍ता मार्शमैलो स्‍मार्टफोन

Latest Business News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Gadgets News in Hindi के लिए क्लिक करें पैसा सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement