Friday, March 29, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. पैसा
  3. गैजेट
  4. इंटेक्‍स ने लॉन्‍च किया एक्‍वा लायंस ई3 स्‍मार्टफोन, कीमत 5499 रुपए

इंटेक्‍स ने लॉन्‍च किया एक्‍वा लायंस ई3 स्‍मार्टफोन, कीमत 5499 रुपए

भारतीय स्‍मार्टफोन निर्माता कंपनी इंटेक्‍स ने अपना नया स्‍मार्टफोन लॉन्‍च कर दिया है। कंपनी का यह नया फोन है इंटेक्‍स एक्‍वा लायंस ई3, कंपनी ने इसकी कीमत 5499 रुपए तय की है।

Sachin Chaturvedi Written by: Sachin Chaturvedi @sachinbakul
Published on: March 20, 2018 20:02 IST
Intex- India TV Paisa
Intex

नई दिल्‍ली। भारतीय स्‍मार्टफोन निर्माता कंपनी इंटेक्‍स ने अपना नया स्‍मार्टफोन लॉन्‍च कर दिया है। कंपनी का यह नया फोन है इंटेक्‍स एक्‍वा लायंस ई3, कंपनी ने इसकी कीमत 5499 रुपए तय की है। फोन के साथ सबसे बड़ी शर्त यह है कि यह स्‍मार्टफोन सिर्फ गुजरात राज्‍य में ही उपलब्‍ध होगा। ऐसे में यदि आप किसी अन्‍य राज्‍य में निवास करते हैं तो आपको इस फोन की उपलब्‍धता निराश कर सकती है। कंपनी ने इस फोन की बिक्री के लिए सौराष्‍ट के एक स्‍थानीय रिटेलर के साथ करार किया है।

फोन के साथ मिल रहे ऑफर्स की बात करें तो इस फोन के साथ भी रिलायंस जियो का 2200 रुपए का कैशबैक ऑफर का फायदा मिलेगा। इसके लिए ग्राहक को 198 या 299 रूपए का प्लान रिचार्ज कराना होगा। ग्राहक को 50-50 रूपए के 44 कैशबैक वाउचर्स मिलेंगे। कंपनी इन वाउचर्स को MyJio एप में देगी और इसे ग्राहक बाद में अगले रिचार्ज पर रिडीम कर पाएंगे।

इस फोन के स्‍पेसिफिकेशंस की बात करें तो इसमें 5-इंच का एचडीआईपीएस डिस्प्ले दिया गया है। इसका स्क्रीन रिजोल्‍यूशन 1280 x 720 पिक्सल है। ये स्मार्टफोन 1.3GHz क्वाड-कोर प्रोसेसर पर चलता है। इस डिवाइस में 2GB रैम और 32GB इंटरनल स्टोरेज है, जिसे माइक्रोएसडी कार्ड से 32GB तक बढ़ाया जा सकता है। फोन में 8 मेगापिक्सल का रियर कैमरा है। वहीं इसमें सेल्फी व वीडियो कॉलिंग के लिए 5 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया गया है।

Latest Business News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Gadgets News in Hindi के लिए क्लिक करें पैसा सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement