Saturday, April 27, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. पैसा
  3. गैजेट
  4. इंटेक्‍स ने दिया सस्‍ते फोन में हाईएंड फीचर, रोटेटिंग कैमरा लेगा रियर और सेल्‍फी फोटो

इंटेक्‍स ने दिया सस्‍ते फोन में हाईएंड फीचर, रोटेटिंग कैमरा लेगा रियर और सेल्‍फी फोटो

इंटेक्‍स ने एक्‍वा ट्विस्‍ट बाजार में उतार दिया है। इसकी खासियत इसका 5 mp का रोटेटिंग कैमरा है, जिसे रियर और सेल्‍फी दोनों तरह से प्रयोग किया जा सकता है।

Sachin Chaturvedi Sachin Chaturvedi @sachinbakul
Published on: March 09, 2016 11:37 IST
इंटेक्‍स ने दिया सस्‍ते फोन में हाईएंड फीचर, रोटेटिंग कैमरा लेगा रियर और सेल्‍फी फोटो- India TV Paisa
इंटेक्‍स ने दिया सस्‍ते फोन में हाईएंड फीचर, रोटेटिंग कैमरा लेगा रियर और सेल्‍फी फोटो

नई दिल्‍ली। स्‍मार्टफोन निर्माता कंपनी इंटेक्‍स ने भारत में अपना एक और बजट फोन एक्‍वा ट्विस्‍ट बाजार में उतार दिया है। इसकी सबसे बड़ी खासियत इसका 5 मेगापिक्‍सल का रोटेटिंग कैमरा है, जिसे रियर और सेल्‍फी दोनों तरह से प्रयोग किया जा सकता है। इस नई तकनीक का इस्‍तेमाल करने के लिए आपको ज्‍यादा जेब भी ढीली नहीं करनी होगी। इस फोन की कीमत सिर्फ 5,199 रुपए है। इंटेक्स एक्वा ट्विस्ट को फिलहाल कंपनी ने अपनी वेबसाइट पर लिस्ट किया है। जल्‍द ही यह मार्केट में भी अवेलबिल होगा।

Best Deal – हाई क्वालिटी की फोटो के लिए अच्छे विकल्प हो सकते हैं ये सस्ते डिजिटल कैमरे

intex aqua twist

1 (33)IndiaTV Paisa

5 (15)IndiaTV Paisa

3 (19)IndiaTV Paisa

2 (21)IndiaTV Paisa

4 (20)IndiaTV Paisa

हाईएंड कैमरा फीचर बजट फोन में

इंटेक्स एक्वा ट्विस्ट दूसरे स्‍मार्टफोन जैसा है, लेकिन एक मामले में यह सबसे अलग है। वह है इसका कैमरा। जो किसी भी मिडरेंज फोन को खास बनाता है। इस कैमरे के रोटेटिंग फीचर की मदद से इसे रियर और फ्रंट दोनों कैमरे की तरह इस्तेमाल किया जा सकता है। फोन में 2200 एमएएच की बैटरी दी गई है, कंपनी के मुताबिक यह 275 घंटे तक स्टैंडबाय टाइम और 18 घंटे तक का टॉकटाइम देती है। फोन में मातृभाषा, ओएलएक्स, गोआईबीबो, फ्रीचार्ज, न्यूज़हंट, फोलो, ओपेरा मिनी और हाइक मैसेंजर जैसे ऐप्लिकेशन दिये गए हैं। स्मार्टफोन ब्लैक और व्हाइट कलर में उपलब्ध होगा।

Mi Million: चीन में श्‍याओमी ने एक दिन में बेचे 40 लाख Mi5, अगले महीने भारत में होगा लॉन्‍च

ये हैं इस फोन की स्‍पेसिफिकेशंस

इंटेक्स का यह नया फोन एक्वा ट्विस्ट एंड्रॉयड 5.1 लॉलीपॉप पर चलता है और इसमें 5 इंच का आईपीएस डिस्प्ले दिया गया है। नए इंटेक्स स्मार्टफोन में 1.3 गीगाहर्ट्ज़ क्वाडकोर मीडियाटक एमटी6580 प्रोसेसर और एक जीबी रैम दी गई है। फोन की इनबिल्ट स्टोरेज 8 जीबी है जिसे माइक्रोएसडी कार्ड की मदद से बढ़ाकर 32 जीबी तक किया जा सकता है। कनेक्टिविटी की बात करें तो स्मार्टफोन में 3जी (एचएसपीए+), वाई-फाई 802.11 बी/जी/एएन, ब्लूटूथ 4.0, माइक्रो-यूएसबी 2.0, जीपीएस/ए-जीपीएस और 3.5 एमएम जैसे फीचर दिये गए हैं।

Latest Business News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Gadgets News in Hindi के लिए क्लिक करें पैसा सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement