Friday, March 29, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. पैसा
  3. गैजेट
  4. कम कीमत पर आएगा ये ऑल-राउंडर फोन, दशहरे से पहले लॉन्‍च होगा फुल पैसा वसूल स्‍मार्टफोन

कम कीमत पर आएगा ये ऑल-राउंडर फोन, दशहरे से पहले लॉन्‍च होगा फुल पैसा वसूल स्‍मार्टफोन

आईटेल स्मार्ट गैजेट्स के साथ, हाल ही में लॉन्च किए गए टेलीविजन पोर्टफोलियो और दो सफल लॉन्च पूरा करने के बाद कंपनी अब अपने एंट्री लेवल यूजर्स के त्योहार को और अधिक खुशनुमा बनाने के लिए तैयार है।

India TV Paisa Desk Edited by: India TV Paisa Desk
Published on: October 14, 2020 13:47 IST
itel is gearing up to launch an all-rounder new smartphone itel A48- India TV Paisa
Photo:ITEL/TWITTER

itel is gearing up to launch an all-rounder new smartphone itel A48

नई दिल्ली। एंट्री लेवल स्‍मार्टफोन ब्रांड itel (आईटेल) ने फेस्टिव सीजन से पहले एचडी वॉटरड्रॉप डिस्प्ले से लैस एक ऑल-राउंडर नया स्मार्टफोन ए48 लॉन्च करने की घोषणा की है। कंपनी ने बुधवार को बताया कि इस नए स्मार्टफोन में डुअल सिक्योरिटी, एआई डुअल कैमरा, फिंगरप्रिंट सेंसर, बड़ी डिस्प्ले और शानदार बैटरी बैकअप की सुविधा उपलब्‍ध कराई जाएगी। उल्‍लेखनीय है कि कि कपंनी का ए46 स्‍मार्टफोन की कीमत 5400 रुपए है ऐसे में इसकी कीमत भी कम रहने की संभावना है।

अपने प्रौद्योगिकी के लोकतंत्रीकरण के दृष्टिकोण का परिचय देते हुए आईटेल ने आगामी स्मार्टफोन को अपने ग्राहकों के लिए किफायती मूल्य को लक्ष्य बनाकर पेश करने की तैयारी की है। स्मार्टफोन टियर-3 यूजर्स को टारगेट करेगा, जिसमें उनके लिए सभी जरूरतों के लिए ट्रेंडी फीचर्स से भरे एंट्री लेवल स्मार्टफोन के तौर पर इसे पेश किया जाएगा।

आईटेल ए48 को सभी सामान्य यूजर्स की आवश्यकताओं को पूरा करने के लिए डिजाइन किया गया है। यह वित्तीय लेनदेन, बच्चों के लिए वर्चुअल शिक्षा, मनोरंजन या छोटे पैमाने पर व्यवसाय चलाने के लिए सही पसंद है।

इस साल प्रोडक्ट लॉन्चिंग को लेकर उत्साहित स्मार्टफोन ब्रांड अपने ग्राहकों को नेक्स्ट जेनरेशन के फीचर्स, शानदार किफायती और मूल्य प्रस्ताव के साथ तैयार किए गए मोबाइल और मनोरंजन अनुभव प्रदान करके भारत के लिए तकनीकी इनोवेशन की एक नई लहर लेकर आ रहा है।

आईटेल स्मार्ट गैजेट्स के साथ, हाल ही में लॉन्च किए गए टेलीविजन पोर्टफोलियो और दो सफल लॉन्च पूरा करने के बाद कंपनी अब अपने एंट्री लेवल यूजर्स के त्योहार को और अधिक खुशनुमा बनाने के लिए एक और फीचर-लोडेड स्मार्टफोन के लिए कमर कस रही है।

Latest Business News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Gadgets News in Hindi के लिए क्लिक करें पैसा सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement