1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. पैसा
  4. गैजेट
  5. itel ने की भारत में स्‍मार्ट टीवी रेंज लॉन्च करने की तैयारी, बजट फ्रेंडली होंगे उत्‍पाद

itel ने की भारत में स्‍मार्ट टीवी रेंज लॉन्च करने की तैयारी, बजट फ्रेंडली होंगे उत्‍पाद

आईटेल टियर थ्री और मार्केट से कम कीमत को टारगेट करते हुए तीन टीवी सीरीज लॉन्च करेगा। कंपनी की रणनीति के मुताबिक, इनकी कीमत कम होगी और इसमें कई बेहतरीन फीचर्स उपलब्ध कराए जाएंगे।

India TV Paisa Desk India TV Paisa Desk
Published on: August 26, 2020 10:34 IST
itel to launch its TV range in India, may take on Realme, Xiaomi- India TV Paisa
Photo:ITEL MOBILE

itel to launch its TV range in India, may take on Realme, Xiaomi

नई दिल्ली। स्मार्टफोन बनाने वाली कंपनी आईटेल भारत में अपने टीवी रेंज को लॉन्च करने की तैयारी में है। कंपनी का मकसद भारतीय उपभोक्ताओं को ट्रेंडी तकनीक उनके बजट में उपलब्ध कराने का है और ऐसा माना जा रहा है कि इस ब्रांड के टीवी में भी ये सारी बातें देखने को मिलेंगी, जिन्हें अगले महीने लॉन्च किए जाने की उम्मीद है। ये टीवी लॉन्च भारत में अनुभव और मनोरंजन की जरूरतों को परिभाषित करने में कारगर साबित हो सकता है।

इन्हें देखते हुए ऐसा लगता है कि आईटेल इस सेगमेंट में आने वाले समय में रियलमी और शाओमी जैसे ब्रांड को कड़ी टक्कर दे सकता है। आइटेल टीवी की उम्मीद तकनीक दृष्टिकोण से उन्नत और वन-स्टॉप एंटरटेनमेंट प्रोडक्ट सॉल्यूशन के रूप में की जा रही है, स्क्रीन साइज की शुरुआत 32 इंच से लेकर 55 इंच तक है और इनके दाम भी किफायती हैं।

सूत्रों ने बताया कि आईटेल टियर थ्री और मार्केट से कम कीमत को टारगेट करते हुए तीन टीवी सीरीज लॉन्च करेगा। कंपनी की रणनीति के मुताबिक, इनकी कीमत कम होगी और इसमें कई बेहतरीन फीचर्स उपलब्ध कराए जाएंगे।

स्मार्टफोन व फीचर फोन को अत्याधुनिक तकनीक से पेश करने और हाल ही में लॉन्च किए गए कुछ स्मार्ट गैजेट्स के साथ आईटेल ने भारत में लोगों के पसंदीदा ब्रांडों की सूची में सफलतापूर्वक अपनी जगह बना ली है।

आने वाले समय में आईटेल के टीवी सेगमेंट में ग्राहकों को दोबारा बेहतर अनुभव प्रदान किए जाने की संभावना है, क्योंकि कंपनी का दावा है कि इससे घरों में मनोरंजन के स्तर में इजाफा होगा। सूत्रों के मुताबिक, कंपनी की ओर से इसके टीवी रेंज को अगली पीढ़ी के फीचर्स के साथ उपभोक्ताओं के बजट में उपलब्ध कराया जाएगा जो कि काफी बेहतर साबित होगा।

काउंटर प्वाइंट की दूसरी तिमाही की रिपोर्ट के मुताबिक, आईटेल ने फीचर फोन की श्रेणी में बाजार हिस्सेदारी के साथ शीर्ष स्थान हासिल किया है। इससे पता चलता है कि फोन सेगमेंट में कंपनी पहले ही खुद को साबित कर चुकी है। आईटेल की तरफ से 5,000 रुपए तक की श्रेणी में भी स्मार्टफोन को लॉन्च किया जा चुका है।

Write a comment