1. You Are At:
  2. India TV
  3. पैसा
  4. गैजेट
  5. 5,000 रुपए से कम में आता है डुअल रियर कैमरा व फेस अनलॉक वाला ये फोन, ऑफलाइन मार्केट का है राजा

5,000 रुपए से कम में आता है डुअल रियर कैमरा व फेस अनलॉक वाला ये फोन, ऑफलाइन मार्केट का है राजा

आईटेल ऑफलाइन चैनल पर मिलने वाले 5,000 रुपए से कम कीमत वाले स्मार्टफोन्स में सर्वश्रेष्ठ ब्रांड बनकर उभरा है।

India TV Paisa Desk India TV Paisa Desk
Published on: October 26, 2019 16:03 IST
itel smartphone no 1 brand under 5K in offline channels- India TV Paisa
Photo:ITEL SMARTPHONE NO 1 BRAN

itel smartphone no 1 brand under 5K in offline channels

नई दिल्‍ली। त्‍यौहारी मौसम में ट्रांसन होल्डिंग्‍स के स्‍वामित्‍व वाली कंपनी आईटेल ने अपने नए और अपग्रेडेड ए46 फोन को लॉन्‍च किया है। मात्र 4,999 रुपए के इस स्‍मार्टफोन की रैम 2जीबी और इंटरनल मेमोरी 32जीबी है। इसके साथ ओराइमो एचडी ईयरफोन और प्रोटेक्टिव सिलिकॉन बैक कवर फ्री आता है।

यह डिवाइस आर्टिफ‍िशियल इंटेलीजेंस आधारित डुअल कैमरा, डुअल 4जी वोल्‍ट कंपेटिबिलिटी, मल्‍टीयूज फ‍िंगरप्रिंट सेंसर्स, फेस अनलॉक जैसे सिक्‍यूरिटी फीचर्स के साथ इसमें कई अन्‍य फीचर्स भी उपलब्‍ध हैं। कंपनी आईटेल प्रो-कबड्डी लीग की प्रमुख टीम यूपी योद्धा की ऑफ‍िशियल पार्टनर भी है।  

itel A46

आईटेल ऑफलाइन चैनल पर मिलने वाले 5,000 रुपए से कम कीमत वाले स्‍मार्टफोन्‍स में सर्वश्रेष्‍ठ ब्रांड बनकर उभरा है। काउंटरप्‍वाइंट रिसर्च द्वारा 2019 की तीसरी तिमाही के लिए जारी रिपोर्ट में कहा गया है कि ऑफलाइन सेगमेंट में 5,000 रुपए से कम कीमत में बिकने वाले स्‍मार्टफोन में 3 में से 2 स्‍मार्टफोन्‍स आईटेल ब्रांड के होते हैं। फीचर फोन बाजार में आईटेल 16 प्रतिशत बाजार हिस्‍सेदारी के साथ दूसरे स्‍थान पर पहुंच गई है।

आईटेल मजबूती से आगे बढ़ रही है और हाल ही में भारत में पदार्पण के तीन साल बाद यहां 5 करोड़ से ज्‍यादा संतुष्‍ट उपभोक्‍ताओं का रिकॉर्ड बनाया है।

ट्रांसन इंडिया के सीईओ अरिजीत तलपात्रा ने कहा कि भारत में अपने क्रियान्‍वयन के तीन साल के भीतर यह उपलब्धि हासिल करते हुए हम देशभर में अपने उपभोक्‍ताओं को इस श्रेणी में सर्वश्रेष्‍ठ मोबाइल देने के लिए काम करते रहेंगे। उपलब्धियां हमें प्रेरित करती हैं और टेक्‍नोलॉजी का लोकतंत्रीकरण करने और जनता को प्रगति का अधिकार देने के लिए भारत के प्रति हमारी प्रतिबद्धता को और मजबूत करती है।

काउंटर प्‍वाइंट रिसर्च के एसोसिएट डायरेक्‍टर तरुण पाठक ने कहा कि आईटेल ने 2019 में अपनी ऑफलाइन उपस्थिति दर्ज करते हुए सालाना आधार पर 40 प्रतिशत की अभू‍तपूर्व वृद्धि दर्ज की है। किफायती खंड में ट्रेंडी टेक्‍नोलॉजी फीचर्स उपलब्‍ध कराने तथा प्रभावशाली मार्केटिंग का भी 5,000 रुपए से कम कीमत के फोन की श्रेणी में उसे शीर्ष पर रखने में बहुत योगदान है।

Write a comment