1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. पैसा
  4. गैजेट
  5. Lenovo ने भारत में लॉन्च किया IdeaPad Slim 5 Pro लैपटॉप, जानिए क्या हैं कीमत और खूबियां

Lenovo ने भारत में लॉन्च किया IdeaPad Slim 5 Pro लैपटॉप, जानिए क्या हैं कीमत और खूबियां

लेनोवो का लेटेस्ट IdeaPad Slim 5 Pro लैपटॉप में 14-इंच का 2.2K IPS एंटी-ग्लेयर डिस्प्ले दिया गया है।

India TV Paisa Desk India TV Paisa Desk
Published on: September 03, 2021 16:42 IST
लेनोवो का लेटेस्ट IdeaPad...- India TV Paisa
Photo:LENOVO

लेनोवो का लेटेस्ट IdeaPad Slim 5 Pro लैपटॉप में 14-इंच का 2.2K IPS एंटी-ग्लेयर डिस्प्ले दिया गया है।

नया लैपटॉप खरीदने जा रहे हैं तो पहले जरूरी खबर पढ़ लें। दिग्गज टेक्नोलॉजी कंपनी Lenovo ने भारत में अपना नया लैपटॉप लॉन्च कर दिया है। कंपनी ने यह लैपटॉप IdeaPad Slim 5 Pro के नाम से लॉन्च किया है। खासबात यह है कि कंपनी ने यह लैपटॉप दो स्क्रीन साइज में उतारा है। लेनोवो का यह लैपटॉप 11वी पीढ़ी के इंटेल और AMD Ryzen प्रोसेसर से लैस है। 

कीमत की बात करें तो कंपनी ने Lenovo IdeaPad Slim 5 Pro लैपटॉप को बेहद आक्रामक कीमत पर उतारा है। भारत में इसे 77,990 रुपये की कीमत में खरीदा जा सकता है। यह लैपटॉप ई-कॉमर्स वेबसाइट और ऑफ़लाइन स्टोर के साथ ही लेनोवो की ऑफिशियल वेबसाइट Lenovo.com पर उपलब्ध है। 

Lenovo IdeaPad Slim 5 Pro स्पेसिफिकेशन्स

लेनोवो का लेटेस्ट IdeaPad Slim 5 Pro लैपटॉप में 14-इंच का 2.2K IPS एंटी-ग्लेयर डिस्प्ले दिया गया है। इसके साथ ही यूजर्स इस लैपटॉप का 16 इंच WQXGA IPS एंटी ग्लेयर डिस्प्ले वेरिएंट को भी खरीद सकते हैं। इस लैपटॉप की डिस्प्ले के चारों ओर नैरो बैजल दिए गए हैं। इस लैपटॉप का आस्पैक्ट रेश्यो 16:10 है। इसके साथ ही डिस्प्ले 100% sRGB कलर गौमट सपोर्ट करती है।

पटॉप की खूबियों की बात करें तो इसमें 11वीं पीढ़ी का इंटेल कोर i7 और AMD Ryzen 7 5800H प्रोसेसर दिया गया है। इस लैपटॉप को ग्राफिक्स के लिए मल्टीपल ऑप्शन – NVIDIA GeForce, Intel Iris Xe, और AMD Radeon मिलते हैं। इस लैपटॉप में बड़ा टचपैड मिलता है। इस लैपटॉप में कंपनी ज़ीरो टंच लॉगइन दिया गया है। लैपटॉप के फ़्लिप ओपन करने के साथ ही यह काम करने को तैयार हो जाता है। 

लैपटॉप में कई हाईएंड फीचर्स दिए गए हैं। इसमें इन्फ़्रारेड कैमरा दिया गया है जो फ़ेस अनलॉक को सपोर्ट करता है। जो यूज़र्स को पहचान कर ऑटोमैटिक पावर ऑन और बूट अप कर लेता है। लैपटॉप में डुअल माइक्रोफोन दिया है जिससे यह Microsoft Cortana और Amazon Alexa सपोर्ट करता है। Alexa की मदद से यूजर्स अमेजन प्लेटफॉर्म के कई फीचर्स को एक्सेस कर पाएंगे। इसके साथ ही स्मार्ट होम डिवाइसेस को कंट्रोल भी कर पाएंगे।

Write a comment
Click Mania
Modi Us Visit 2021