Friday, April 19, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. पैसा
  3. गैजेट
  4. लेनोवो ने भारत में लॉन्च किया योगा स्लिम 7i कार्बन लैपटॉप, ये है कीमत और खूबियां

लेनोवो ने भारत में लॉन्च किया योगा स्लिम 7i कार्बन लैपटॉप, ये है कीमत और खूबियां

लेनोवो ने मंगलवार को भारत में 1,19,990 रुपये की शुरूआती कीमत में योगा स्लिम 7आई कार्बन नाम से एक नया लाइट-वेट लैपटॉप लॉन्च किया।

IndiaTV Hindi Desk Edited by: IndiaTV Hindi Desk
Updated on: March 23, 2021 16:19 IST
लेनोवो ने भारत में...- India TV Paisa
Photo:LENOVO

लेनोवो ने भारत में लॉन्च किया योगा स्लिम 7i कार्बन लैपटॉप, ये है कीमत और खूबियां  

बेंगलुरू। लेनोवो ने मंगलवार को भारत में 1,19,990 रुपये की शुरूआती कीमत में योगा स्लिम 7आई कार्बन नाम से एक नया लाइट-वेट लैपटॉप लॉन्च किया। लैपटॉप लेनेवो डॉट कॉम पर उपलब्ध है और 25 मार्च से अन्य चैनलों पर भी इसकी बिक्री शुरू हो जाएगी।

क्वाड-एचडी डिस्प्ले वाला 13 इंच का लैपटॉप आधुनिक 16:10 रेशियो में 91 प्रतिशत एक्टिव एरिया रेशियो प्रदान करता है।

कंपनी ने एक बयान में कहा कि शार्प टेक्स्ट और क्रिस्प इमेज के लिए 227 पीपीआई पर अल्ट्रा-वाइड-एंगल डिस्प्ले 40 लाख पिक्सल से अधिक की पेशकश करता है, जबकि 300-निट ब्राइटनेस बाहरी ²श्यता (आउटडोर विजिबिलिटी) को बढ़ाती है।

लेनोवो इंडिया में उपभोक्ता पीसीएसडी मामलों के कार्यकारी निदेशक शैलेंद्र कत्याल ने एक बयान में कहा, "वर्तमान परि²श्य में लैपटॉप के महत्व को देखते हुए, हम यह सुनिश्चित करना चाहते हैं कि यह मशीन इंटेल के नवीनतम 11वीं जनरेशन प्रोसेसर के साथ उत्कृष्ट मोबाइल प्रदर्शन प्रदान करती है - यह व्यावसायिक पेशेवरों और कंटेंट क्रिएटर्स के लिए एकदम बेहतर है।"

कंपनी ने कहा कि इंटेल ईवो प्लेटफॉर्म योगा स्लिम 7आई कार्बन के प्रदर्शन, रिस्पॉन्सिव और लंबे समय तक चलने वाली बैटरी लाइफ का एक बेहतरीन संयोजन प्रदान करता है।

इंटेल में एशिया-प्रशांत और जापान के लिए डायरेक्टर ग्लोबल अकाउंट (लेनेवो) जॉर्ज चाको ने एक बयान में कहा, "इंटेल ईवो वेरिफाइड लैपटॉप को-इंजीनियर्ड हैं और कहीं से भी असाधारण अनुभव सुनिश्चित करने के लिए डिजाइन किए गए हैं। वह इनोवेटिव फॉर्म फैक्टर्स में बेस्ट-इन-क्लास प्रदर्शन प्रदान करते हैं।"

लैपटॉप एआई-संचालित स्मार्ट फीचर्स की एक रेंज के साथ समय और प्रयास (टाइम एंड एफर्ट) का अनुकूलन करता है।

लेनोवो स्मार्ट असिस्ट एक सुरक्षित और स्मार्ट प्लेटफॉर्म प्रदान करता है, जिसमें जीरो-टच लॉगिन, उपस्थिति का पता लगाने और चेहरे की पहचान के साथ लॉक की सुविधा दी गई है।

यह लैपटॉप अमेजन एलेक्सा वॉयस असिस्टेंट और लेनोवो क्यू-कंट्रोल के साथ दिन को सुव्यवस्थित करता है, लेनोवो इंटेलिजेंट थर्मल सिस्टम 4.0 का उपयोग करके सिस्टम के प्रदर्शन को बढ़ाता है और बैटरी लाइफ को बढ़ाता है।

Latest Business News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Gadgets News in Hindi के लिए क्लिक करें पैसा सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement