1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. पैसा
  4. गैजेट
  5. भारत में 28 अक्‍टूबर को लॉन्‍च होगा डुअल स्‍क्रीन स्‍मार्टफोन विंग, LG ने शेयर किया टीजर

भारत में 28 अक्‍टूबर को लॉन्‍च होगा डुअल स्‍क्रीन स्‍मार्टफोन विंग, LG ने शेयर किया टीजर

14 सितंबर को अनावरण किए गए इस स्मार्टफोन की सबसे बड़ी खासियत इसमें मौजूद दो अलग-अलग डिस्प्ले है, जिसमें से मेन स्क्रीन पूरी तरह से 90 डिग्री पर घूम जाएगी।

India TV Paisa Desk India TV Paisa Desk
Published on: October 24, 2020 8:53 IST
LG Wing India Launch Set for October 28: Expected Price- India TV Paisa
Photo:LG/TWITTER

LG Wing India Launch Set for October 28: Expected Price

नई दिल्ली। दक्षिण कोरिया की प्रमुख टेक्‍नोलॉजी कंपनी एलजी ने अपने प्रीमियम डुअल स्क्रीन स्मार्टफोन विंग को 28 अक्टूबर को भारत में लॉन्च करने की घोषणा की है। कंपनी ने ट्विटर के माध्यम से इसकी जानकारी दी और अपनी बात की पुष्टि के लिए टीजर के रूप में एक वीडियो भी शेयर किया है। एलजी ने अपने इस आइकोनिक स्मार्टफोन को सितंबर में लॉन्च किया था। एलजी विंग की भारत में कीमत के बारे में अभी कोई खुलासा नहीं किया गया है। हालांकि इसकी कीमत दक्षिण कोरिया के बाजार के बराबर रह सकती है। वहां यह फोन 1098900 केआरडब्‍ल्‍यू में बिक रहा है, जो भारतीय मुद्रा में 71,400 रुपए बनते हैं।

14 सितंबर को अनावरण किए गए इस स्मार्टफोन की सबसे बड़ी खासियत इसमें मौजूद दो अलग-अलग डिस्प्ले है, जिसमें से मेन स्क्रीन पूरी तरह से 90 डिग्री पर घूम जाएगी। इसके बाद पहले स्क्रीन के नीचे से एक दूसरा स्क्रीन निकलेगा और ये आपस में टी शेप में दिखाई देंगे। यह स्मार्टफोन छह मोशन सेंसर्स के साथ जिंबल मोशन कैमरा तकनीक से लैस है, जिसकी मदद से वीडियो शूट करने के दौरान स्थिरता बनी रहेगी।

फोन में 6.8 इंच की मेन स्क्रीन दी गई है, जिसका आस्पेक्ट रेश्‍यो 20.5:9 है। इसके सेकेंड्री स्क्रीन का टाइप 3.9 इंच का है और इसका आस्पेक्ट रेश्‍यो 1.15:1 है। विंग क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 765 5जी चिपसेट द्वारा संचालित होगा, जो ग्राफिक्स प्रोसेसिंग यूनिट परफॉर्मेंस में एक सामान्य स्नैपड्रैगन 765 प्रोसेसर की तुलना में 10 प्रतिशत अधिक तेज है। एलजी विंग में 8जीबी रैम और 128जीबी इंटरनल स्टोरेज है, जिसे माइक्रो एसडी कार्ड के साथ 2टीबी तक बढ़ाया जा सकता है। इसमें 4,000एमएएच की बैटरी दी गई है।

हुवावे ने लॉन्च किया नया फ्रीबड्स स्टूडियो हेडफोन

हुवावे ने शुक्रवार को अपने अब तक के पहले ओवर-ईयर वायरलेस हेडफोड फ्रीबड्स स्टूडियो को लॉन्च किया है। इस वायरलेस हेडफोन में एक्टिव नॉइस कैंसेलेशन (एएनसी), टच कंट्रोल और शक्तिशाली बैटरी जैसे फीचर्स हैं, जिसे 299 यूरो में उपलब्ध कराया जा रहा है, जिसकी कीमत भारतीय मुद्रा में 26,048 रुपए के आसपास बैठती है।

कंपनी ने अपने एक बयान में कहा कि सादगी से प्रेरित फ्रीबड्स स्टूडियो का लुक बेहद स्टाइलिश भी है और यह बेहद कंफर्टेबली फिट भी बैठता है। यह महज एक हेडफोन नहीं है, बल्कि एक स्मार्ट असिस्टेंट भी है, जिससे ग्राहकों को एक शानदार डिजिटल वर्ल्ड का अनुभव मिलता है। हुवावे की तरफ से पेश इस प्रीमियम वायरलेस हेडफोन में 40मिमी का एक डायनैमिक ड्राइवर यूनिट है, इसमें अल्ट्रा मोड, कोजी मोड और जनरल मोड जैसे तीन मोड्स दिए गए हैं, जिसे अपने आसपास के माहौल के हिसाब से स्वचालित ढंग से चुन सकते हैं। फ्रीबड्स में 8 माइक के साथ डायनैमिक एएनसी टेक्नोलॉजी भी मौजूद है, जिसके साथ शोर को 40 डेसिबल तक घटाया जा सकता है।

Write a comment