Wednesday, April 24, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. पैसा
  3. गैजेट
  4. चाइनीज़ कंपनी मेज़ू भारत में लॉन्‍च कर सकती है मेज़ू एम6 नोट स्‍मार्टफोन, टीजर से हुआ खुलासा

चाइनीज़ कंपनी मेज़ू भारत में लॉन्‍च कर सकती है मेज़ू एम6 नोट स्‍मार्टफोन, टीजर से हुआ खुलासा

चाइनीज़ कंपनी मेज़ू भारतीय बाजार में एक और धमाका करने करने जा रही है। कंपनी ने अपने ऑफिशियल ट्विटर हैंडल पर एक ट्वीट कर इस ओर इशारा किया है।

Sachin Chaturvedi Sachin Chaturvedi @sachinbakul
Published on: November 16, 2017 14:07 IST
चाइनीज़ कंपनी मेज़ू भारत में लॉन्‍च कर सकती है मेज़ू एम6 नोट स्‍मार्टफोन, टीजर से हुआ खुलासा- India TV Paisa
चाइनीज़ कंपनी मेज़ू भारत में लॉन्‍च कर सकती है मेज़ू एम6 नोट स्‍मार्टफोन, टीजर से हुआ खुलासा

नई दिल्‍ली। चाइनीज़ कंपनी मेज़ू भारतीय बाजार में एक और धमाका करने करने जा रही है। कंपनी ने अपने ऑफिशियल ट्विटर हैंडल पर एक ट्वीट कर इस ओर इशारा किया है। इससे साफ पता चल रहा है कि कंपनी भारतीय बाजार में जल्दी ही अपना नया स्मार्टफोन लॉन्च करेगी। लेकिन इस टीजर में फोन का नाम या लॉन्च डेट नहीं बताई है। ट्वीट में एक प्रोमो इमेज दिखाई गई है, जिसमें 6 नंबर लिखा हुआ है। यह 6 नंबर डुअल कैमरे जैसा दिखाई देता है। ऐसे में यह भी साफा होता है कि कंपनी का अगला फोन डुअल कैमरा सेटअप के साथ आएगा।

6 का अंक और डुअल रियर कैमरा देखकर यही लगता है कि कंपनी भारत में अपना M6 Note स्‍मार्टफोन लॉन्‍च करेगी। फिलहाल कंपनी की ओर से इस बारे में कोई आधिकारिक जानकारी नहीं दी है। ट्वीट में कंपनी ने #StayTrue हैशटैग का इस्तेमाल किया है। मेज़ू M6 Note की बात करें तो इसमें 5.5-इंच फुल एचजी डिसप्ले मिल सकता है। जिसका स्क्रीन रेजोल्यूशन 1920 x 1080 पिक्सल है। इस पर सुरक्षा के लिए 2.5D कर्व्ड ग्लास टॉप का प्रोटेक्‍शन दिया गया है। संभव है कि यह यह फोन क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 625 प्रोसेसर से लैस होगा। कंपनी फोन को 3 वेरिएंट के साथ उतार सकती है, ये हैं 3GB रैम के साथ 16GB मैमोरी, 3GB रैम के साथ 32GB मैमोरी और 4GB रैम के साथ 64GB मैमोरी।

आपको बता दें कि कंपनी ने यह कैमरा फीचर्स की बात करें तो इसमें 12 मेगापिक्सल और 5 मेगापिक्सल का डुअल कैमरा दिया गया है, वहीं वीडियो कॉलिंग और सेल्फी के लिए फोन में 16-मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया गया है। फोन में पावर बैकअप के लिए 4,000mAh की बैटरी दी गई है।

Latest Business News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Gadgets News in Hindi के लिए क्लिक करें पैसा सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement