Saturday, May 18, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. पैसा
  3. गैजेट
  4. सिर्फ 2499 रुपये में अपने साधारण TV को बनाएं Smart, जानिए शाओमी सेल में क्या है ऑफर

सिर्फ 2499 रुपये में अपने साधारण TV को बनाएं Smart, जानिए शाओमी सेल में क्या है ऑफर

बच्चों की गर्मी की छुट्टियां आने ही वाली हैं। वहीं आईपीएल का नया सीजन भी शुरू होने वाला है।

Edited by: IndiaTV Hindi Desk
Updated on: March 26, 2021 15:12 IST
सिर्फ 2400 रुपये में अपने...- India TV Paisa
Photo:MI

सिर्फ 2400 रुपये में अपने साधारण TV को बनाएं Smart, जानिए शाओमी सेल में क्या है ऑफर 

बच्चों की गर्मी की छुट्टियां आने ही वाली हैं। वहीं आईपीएल का नया सीजन भी शुरू होने वाला है। ऐसे में अगले कुछ महीनों में आपके घर का फोकस टीवी पर रहने वाला है। आज जहां ओटीटी प्लेटफॉर्म पर मनोरंजन के ढेरों विकल्प मौजूद हैं, ऐसे में हर कोई स्मार्ट टीवी पर मनोरंजन करना चाह रहा है। लेकिन स्मार्टटीवी के विकल्पों की शुरुआत ही 12 से 14 हजार रुपये से होती है। 

पढें-  SBI में सिर्फ आधार की मदद से घर बैठे खोलें अकाउंट, ये रहा पूरा प्रोसेस

पढें-  Amazon के नए 'लोगो' में दिखाई दी हिटलर की झलक, हुई फजीहत तो किया बदलाव

लेकिन आप चाहें तो मात्र 2499 रुपये में अपने साधारण टीवी को स्मार्ट बना सकते हैं। चीन की प्रमुख ट्रेक्नोलॉजी कंपनी इस समय शाओमी सुपर सेल चला रही है। आज यानि 26 मार्च को इस सेल का आखिरी दिन है। इस सेल में आप शाओमी के Mi TV Stick को 2,499 रुपये में खरीद सकते हैं। वैसे यह एमआई स्टिक 2799 रुपये में मिलती है। फिलहाल सेल में यह 300 रुपये सस्ती मिल रही है। एमआई टीवी स्टिक को HDMI पोर्ट का इस्तेमाल करते हुए टीवी से कनेक्ट किया जाता है और फिर यह एक साधारण से टीवी को स्मार्ट टीवी के रूप में बदल देता है। 

पढें-  Aadhaar के बिना हो जाएंगे ये काम, सरकार ने नोटिफिकेशन जारी कर जरूरत को किया खत्म

पढें-  बैंक के OTP के नाम हो रहा है फ्रॉड, खाली हो सकता है अकाउंट, ऐसे रहे सावधान

बता दें कि मी टीवी स्टिक एंड्रॉयड टीवी 9 पर काम करता है और यह यूज़र्स को गूगल प्ले स्टोर का एक्सेस प्रदान करता है। यह यूज़र्स को उनके साधारण टीवी पर Amazon Prime Video, Disney+ Hotstar के साथ-साथ Netflix जैसी ओटीटी स्ट्रीमिंग कॉन्टेंट को एक्सेस प्रदान करता है। इसमें आपको फुल-एचडी (1,080x1,920 पिक्सल) रिजॉल्यूशन मिलेगा। पोर्टेबल स्ट्रीमिंग स्टिक प्री-इंस्टॉल नेटफ्लिक्स और अमेज़न प्राइम ऐप के साथ आती है, इसे मी टीवी स्टिक रिमोट पर समर्पित बटन को प्रेस करके डायरेक्टली एक्सेस किया जा सकता है।

Latest Business News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Gadgets News in Hindi के लिए क्लिक करें पैसा सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement