Tuesday, May 14, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. पैसा
  3. गैजेट
  4. Micromax ने लॉन्च किए दो सस्ते स्मार्टफोन बोल्ट सुप्रीम और बोल्ट सुप्रीम 2, जानें कीमत

Micromax ने लॉन्च किए दो सस्ते स्मार्टफोन बोल्ट सुप्रीम और बोल्ट सुप्रीम 2, जानें कीमत

Indian mobile phone company Micromax launches two smartphones Bolt Supreme and Bolt Supreme2.

Surbhi Jain Surbhi Jain
Updated on: May 21, 2016 13:25 IST
Micromax ने लॉन्च किए दो सस्ते स्मार्टफोन बोल्ट सुप्रीम और बोल्ट सुप्रीम 2, जानें कीमत- India TV Paisa
Micromax ने लॉन्च किए दो सस्ते स्मार्टफोन बोल्ट सुप्रीम और बोल्ट सुप्रीम 2, जानें कीमत

नई दिल्ली। भारतीय मोबाइल फोन निर्माता कंपनी Micromax ने बोल्ट सुप्रीम और बोल्ट सुप्रीम 2 लॉन्च किए हैं। कंपनी ने बोल्ट सुप्रीम की कीमत 2,749 रुपए और बोल्ट सुप्रीम 2 की कीमत 2,999 रुपए रखी है। दोनों स्मार्टफोन में क्वाड कोर चिपसेट और 3जी कनेक्टिविटी जैसे फीचर्स हैं। इनमें एंड्रॉयड लॉलीपॉप ऑपरेटिंग सिस्टम है। कंपनी को उम्मीद है कि कम कीमत के कारण 7 करोड़ फीचर फोन इस्तेमाल करने वाले यूजर्स को ये स्मार्टफोन पसंद आएंगे।

क्या हैं माइक्रोमाक्स बोल्ट सुप्रीम के फीचर्स

माइक्रोमैक्स बोल्ट सुप्रीम में 3.5 इंच का डिस्पले स्क्रीन है। इसमें 1.2 गीगाहर्ट्ज़ क्वाड कोर प्रोसेसर और 512 एमबी रैम है। फोन में 4 जीबी की इंटरनल स्टोरेज क्षमता है, जिसे माइक्रो एसडी कार्ड की मदद से 32 जीबी तक बढ़ाया जा सकता है। इस 3जी फोन में 1200 एमएएच पावर की बौटरी है। इसमें 2 मेगापिक्सल का रियर और वीजीए फ्रंट कैमरा है। यह फोन शैंपेन एंड व्हाइट और ग्रे एंड ब्लैक कलर में उपलब्ध है।

क्या हैं माइक्रोमाक्स बोल्ट सुप्रीम 2 के फीचर्स

माइक्रोमैक्स बोल्ट सुप्रीम 2 में 3.9 इंच का डिस्प्ले स्क्रीन है। फोन में 1.2 गीगाहर्ट्ज़ क्वाड-कोर प्रोसेसर और 512 एमबी की रैम है। इसमें 4जीबी की इंटरनल स्टोरेज क्षमता है, जिसे माइक्रो एसडी कार्ड की मदद से 32 जीबी तक बढ़ाया जा सकता है। फोन में एंड्रॉयड लॉलीपॉप 5.1 ऑपरेटिंग सिस्टम है। फोटो खींचने के लिए फोन में 2 मेगापिक्सल का ऑटोफोकस रियर और वीजीए फ्रंट कैमरा है। इसमें 1400 एमएएच पावर की बैटरी है। यह फोन ग्रे कलर में उपलब्ध है। इसके साथ फ्री फ्लिपकवर भी मिलेगा।

यह भी पढ़ें-  LG G5 स्मार्टफोन की आज से भारत में प्री ऑर्डर बुकिंग शुरु, 30 मई तक बुकिंग करने पर मिलेगा एलजी कैम प्लस फ्री

यह भी पढ़ें- Coolpad ने भारत में लॉन्‍च किया 4 जीबी रैम वाला स्‍मार्टफोन Max

Latest Business News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Gadgets News in Hindi के लिए क्लिक करें पैसा सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement