1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. पैसा
  4. गैजेट
  5. 10 हजार रुपये से कम कीमत का मोटो E7 प्लस लॉन्च, जानिए क्या हैं फीचर्स

10 हजार रुपये से कम कीमत का मोटो E7 प्लस लॉन्च, जानिए क्या हैं फीचर्स

स्मार्टफोन को 30 सितंबर को दोपहर बारह बजे से फ्लिपकार्ट पर उपलब्ध कराया जाएगा। स्मार्टफोन दो कलर वेरिएंट में उपलब्ध होगा। स्मार्टफोन में 20:9 के आस्पेक्ट रेशियो के साथ 6.5 इंच का एचडी प्लस डिस्प्ले दिया गया है। फोन में 48 मेगापिक्सल का कैमरा है।

India TV Paisa Desk India TV Paisa Desk
Published on: September 23, 2020 18:24 IST
- India TV Paisa
Photo:MOTOROLA INDIA

मोटो E7 प्लस लॉन्च

नई दिल्ली। लेनोवो के स्वामित्व वाले स्मार्टफोन ब्रांड मोटोरोला ने बुधवार को भारत में एक नए स्मार्टफोन मोटो ई7 प्लस को लॉन्च किया है, जिसकी कीमत 9,499 रुपये रखी गई है। स्मार्टफोन को 30 सितंबर को दोपहर बारह बजे से फ्लिपकार्ट पर उपलब्ध कराया जाएगा। इसके दो कलर वेरिएंट हैं, मिस्टी ब्लू और ट्विलाइट ऑरेंज। फोन इसी महीने सबसे पहले ब्राजील में उतारा गया था। ये 10 हजार रुपये से कम कीमत में पहला स्मार्टफोन है जिसमें सेंसर के सहित 48 मेगापिक्सल कैमरा दिया गया है।  

कंपनी ने अपने एक बयान में कहा है, "मोटोरोला के ई सीरीज वाले स्मार्टफोन दुनियाभर के उन स्मार्टफोन यूजर्स की उम्मीदों पर खरा उतरने के लिए मशहूर है, जो नए जमाने के डिजाइन और बेहतरीन फीचर्स के साथ गुणवत्ता को सुधारने की चाह रखते है।"

स्पेसिफिकेशन की बात करें, तो स्मार्टफोन में 20:9 के आस्पेक्ट रेशियो के साथ 6.5 इंच का एचडी प्लस डिस्प्ले दिया गया है। यह डिवाइस ओक्टा-कोर क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 460 एसओसी द्वारा संचालित है, जिसमें ग्राफिक्स के लिए एड्रेनो 610 जीपीयू है। इसके अलावा, फोन में 4जीबी रैम और 64 जीबी रोम मेमोरी और इंटरनल स्टोरेज की सुविधा दी गई है, जिसे माइक्रो एसडी कार्ड का उपयोग करके 512 जीबी तक बढ़ाया जा सकता है। स्मार्टफोन में डुअल रियर कैमरा सेटअप है जिसमें एफ/1.7 लेंस के साथ 48 एमपी का प्राइमरी सेंसर है और एफ/2.4 लेंस के साथ 2एमपी का सेकेंडरी सेंसर है। फोन में आगे की ओर 8एमपी का सेल्फी कैमरा है जिसे एफ/2.2 लेंस के साथ पेयर किया गया है।

मोटोरोला ई7 प्लस में 5000 एमएएच बैटरी है जो 10 वॉट चार्जिंग को सपोर्ट करती है। इसके साथ ही इसमें फिंगरप्रिंट सेंसर, 4g LTE, वाई फाई माइक्रो यूएसबी, जीपीएस आदि शामिल हैं। इस स्मार्टफोन की मुकाबला रेडमी 9 प्राइम, सैमसंग गैलेक्सी एम 11, रियलमी नारजो 20 इन, से होगा।

Write a comment
X