1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. पैसा
  4. गैजेट
  5. आज भारतीय बाजार में लॉन्च होगा सस्ता स्मार्टफोन Moto E7 Plus, जानिए फीचर्स स्पेसिफिकेशंस

आज भारतीय बाजार में लॉन्च होगा सस्ता स्मार्टफोन Moto E7 Plus, जानिए फीचर्स स्पेसिफिकेशंस

स्मार्टफोन निर्माता कंपनी Motorola आज भारत बाजार में अपना एक और बजट स्मार्टफोन Moto E7 Plus पेश करने जा रहा है।

IndiaTV Hindi Desk IndiaTV Hindi Desk
Updated on: September 23, 2020 10:30 IST
Moto E7 Plus- India TV Paisa
Photo:FILE

Moto E7 Plus

स्मार्टफोन निर्माता कंपनी Motorola आज भारत बाजार में अपना एक और बजट स्मार्टफोन  Moto E7 Plus पेश करने जा रहा है। बुधवार को आयोजित एक लॉन्चिंग ईवेंट में कंपनी इस स्मार्टफोन को भारत में लॉन्च करेगी। ये कंपनी के सस्ते स्मार्टफोन की पॉपुलर E सीरीज का लेटेस्ट स्मार्टफोन होगा। बता दें कि Moto E7 Plus को भारत से पहले ब्राजील में लॉन्च किया जा चुका है।

मोटोरोला का यह स्मार्टफोन ईकॉमर्स साइट फ्लिपकार्ट पर उपलब्ध होगा। इसके लिए फ्लिपकार्ट पर Moto E7 Plus एक डेडिकेटेड पेज तैयार किया गया है। इस फोन की लॉन्चिंग आज दोपहर 12 बजे से होगी। फिलहाल ये साफ नहीं है कि कंपनी इसके लिए कोई वर्चुअल इवेंट करेगी या सीधे इसकी घोषणा की जाएगी। फोन की कीमतों की घोषणा भी कंपनी इसी लॉन्च के दौरान करेगी। इस महीने के अंत तक इसकी पहली फ्लैश सेल आयोजित की जा सकती है। 

Moto E7 Plus के स्पेसिफिकेशन्स

Moto E7 Plus के स्पेसिफिकेशन्स की बात की जाए तो इसमें HD+ रिजोल्यूशन के साथ 6.5-इंच मैक्स विजन IPS TFT LCD डिस्प्ले दिया गया है। इसके रियर में 48MP और 2MP के दो कैमरे मौजूद हैं. इसके फ्रंट में 8MP कैमरा दिया गया है। ये एंड्रॉयड 10 पर चलता है और इसमें 4GB रैम 64GB इंटरनल मेमोरी के साथ ऑक्टा-कोर स्नैपड्रैगन 460 प्रोसेसर दिया गया है। इसकी बैटरी 5,000mAh की है और यहां 10W चार्जिंग का सपोर्ट भी दिया गया है।

Write a comment
X