1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. पैसा
  4. गैजेट
  5. Nokia के 8999 रुपये के फोन पर Jio दे रहा है 4000 रुपये की बचत, खराब हुआ तो मिलेगा नया स्मार्टफोन

Jio दे रहा है 8999 रुपये के फोन पर 4000 रुपये की बचत, खराब हुआ तो मिलेगा नया स्मार्टफोन

भारत के सबसे पसंदीदा मोबाइल फोन ब्रांड रहे नोकिया ने सबसे बड़ी मोबाइल सर्विस कंपनी रिलायंस जियो की साझेदारी में एक नया स्मार्टफोन लॉन्च किया है।

India TV Paisa Desk India TV Paisa Desk
Published on: August 10, 2021 9:00 IST
Nokia के 8999 रुपये के फोन...- India TV Paisa
Photo:NOKIA

Nokia के 8999 रुपये के फोन पर Jio दे रहा है 4000 रुपये की बचत, खराब हुआ तो मिलेगा नया स्मार्टफोन

नई दिल्ली। भारत के सबसे पसंदीदा मोबाइल फोन ब्रांड रहे नोकिया ने सबसे बड़ी मोबाइल सर्विस कंपनी रिलायंस जियो की साझेदारी में एक नया स्मार्टफोन लॉन्च किया है। नोकिया की पैरेंट कंपनी एचएमडी ग्लोबल ने नोकिया की C-सीरीज के नए फोन C20 Plus को लॉन्च किया है। Nokia C20 Plus स्मार्टफोन की कीमत 8,999 रुपये तय की गई है, जिसमें फोन का 2 जीबी रैम+32 जीबी स्टोरेज वेरिएंट मिलता है। नोकिया सी 20 प्लस स्मार्टफोन 3 जीबी + 32 जीबी स्टोरेज विकल्प में भी आता है जिसकी कीमत 9,999 रुपये है।

खास बात यह है कि नोकिया इस फोन पर रिप्लेसमेंट गारंटी भी दे रहा है। यानि कि एक साल के भीतर यह फोन यदि खराब हो जाता है तो कंपनी आपको एक दम नया फोन देगी। कंपनी ने इसके साथ ही ऐलान करते हुए बताया कि वह Nokia C30 और Nokia C01 Plus त्योहारी सीजन के लिए जल्द ही पेश करेगी। 

पढ़ें-  भारत के सभी बैंकों के लिए आ गई ये सिंगल एप, ICICI बैंक ने किया कमाल

पढ़ें- ATM मशीन को बिना छुए निकाल सकते हैं पैसा, इस सरकारी बैंक ने शुरू की सुविधा

रिलायंस जियो की साझेदारी में ग्राहकों के फायदे

नोकिया के C20 Plus स्मार्टफोनको आप नोकिया इंडिया वेबसाइट, मोबाइल रिटेलर, रिलायंस डिजिटल और जियो प्वाइंट्स आउटलेट के माध्यम से खरीद सकते हैं। नोकिया सी20 प्लस फोन के ऑफर्स की बात करें तो जियो ऑफर के तहत फोन को 1000 रुपये या फिर 10 प्रतिशत छूट के साथ लिया जा सकता है। वहीं JioExclusive प्रोग्राम के तहत 4,000 रुपये अतिरिक्त बेनिफिट भी मिलेगा। इस ऑफर के तहत PharmEasy पर सभी दवाइयों पर 1000 रुपये, मिंत्रा पर 500 रुपये, मेकमायट्रिप से पहली फ्लाइट बुकि करने पर 1,500 रुपये और OYO पर 1 हजार रुपये का फायदा मिलेगा।

नोकिया C20 प्लस के स्पेसिफिकेशन्स

नोकिया C20 Plus में 6.5-इंच का HD+ डिस्प्ले दिया गया है, और यह Android 11 (Go एडिशन) पर चलता है। स्मार्टफोन को दो साल के सिक्योरिटी अपडेट प्राप्त होगा। कंपनी के मुताबिक एक बार फुल चार्ज पर यह फोन दो दिन तक चलेगा। फोन में 4,950mAh की बैटरी दी गई है। इसमें डुअल रियर कैमरा दिया गया है जिसमें 8-मेगापिक्सल का प्राइमरी सेंसर और 2-मेगापिक्सल का डेप्थ सेंसर है। सेल्फी के लिए Nokia C20 Plus में 5 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा है।

पढ़ें- SBI ग्राहकों के लिए बुरी खबर! बैलेंस न होने पर ट्रांजेक्शन हुआ फेल, तो लगेगा इतना 'जुर्माना'

पढ़ें- SBI ग्राहक घर बैठे बदल सकते हैं नॉमिनी का नाम, ये है तरीका

अपनी पहुंच बढ़ाएगी नोकिया

एचएमडी ग्लोबल के उपाध्यक्ष, सनमीत सिंह कोचर ने लॉन्च के मौके पर कहा "हम भारत में सी-सीरीज स्मार्टफोन की सभी नई रेंज पेश करने के लिए उत्साहित हैं, जिसका उद्देश्य स्मार्टफोन अनुभव को लोकतांत्रिक बनाना और प्रत्येक भारतीय के लिए अधिक पहुंच बनाना है। हम ऐसे फोन वितरित करना जारी रखेंगे जो भारत में हमारे प्रशंसकों को पसंद आएंगे और वे टिकाऊपन के वादे के साथ सुरक्षित रूप से जुड़े रहने के लिए भरोसा कर सकते हैं ताकि वे उन्हें अधिक समय तक पकड़ सकें।''

Write a comment
Click Mania
uttar pradesh chunav manch 2021