Friday, April 26, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. पैसा
  3. गैजेट
  4. Amazon sale: चीनी स्‍मार्टफोन कंपनी OnePlus ने 36 घंटे में बेचे 400 करोड़ रुपए के फोन

Amazon sale: चीनी स्‍मार्टफोन कंपनी OnePlus ने 36 घंटे में बेचे 400 करोड़ रुपए के फोन

वनप्‍लस ने सेल के शुरू होने के 36 घंटों के भीतर 400 करोड़ रुपए के फोन बेचने का दावा किया है।

India TV Paisa Desk Edited by: India TV Paisa Desk
Published on: October 12, 2018 18:01 IST
Oneplus 6- India TV Paisa
Photo:ONEPLUS 6

Oneplus 6

नई दिल्‍ली। अमेजन की छह दिनों तक चलने वाली ग्रेट इंडियन फेस्टिवल सेल में स्‍मार्टफोन सबसे ज्‍यादा आकर्षक कैटेगरी है, ऐसे में सेल के पहले दिन शाओमी ने 10 लाख मोबाइल फोन बेचने का दावा किया है, जबकि चीन की प्रीमियम स्‍मार्टफोन कंपनी वनप्‍लस ने सेल के शुरू होने के 36 घंटों के भीतर 400 करोड़ रुपए के फोन बेचने का दावा किया है।

अमेजन इंडिया के मुताबिक पहले दिन की सेल में स्‍मार्टफोन कैटेगरी सबसे आगे रही। शाओमी और वनप्‍लस ने सबसे ज्‍यादा बिक्री हासिल की। वनप्‍लस ने सबसे ज्‍यादा वनप्‍लस 6 की बिक्री की और उसने वनप्‍लस 6टी के लिए प्री-बुकिंग भी हासिल की। कंपनी ने मई में वनप्‍लस 6 को लॉन्‍च किया था। पांच माह बाद में इसकी मांग बहुत अधिक बनी हुई है।

अन्‍य स्‍मार्टफोन में सैमसंग ने आम दिनों की तुलना में 12 गुना अधिक कारोबार किया है और उसके गैलेक्‍सी एस9 और गैलेक्‍सी नोट8 की सबसे ज्‍यादा मांग रही है। मोटोरोला ने अमेजन ग्रेट इंडियन फेस्टिवल सेल के पहले 36 घंटों में आम दिनों की तुलना में 36 गुना अधिक कारोबार हासिल होने का दावा किया है।  

30 अक्‍टूबर को लॉन्‍च होगा वनप्‍लस 6टी

वनप्‍लस का नया वनप्‍लस 6टी पहला ऐसा फोन होगा जिसमें फ्यूचरस्टिक स्‍क्रीन अनलॉक टेक्‍नोलॉजी के साथ ही 3700एमएएच की बैटरी होगी। वनप्‍लस 6टी को 30 अक्‍टूबर को लॉन्‍च किया जाएगा और इसकी बिक्री 2 नवंबर को दोपहर 12 बजे से शुरू होगी। प्री-बुक करने वाले ग्राहकों को वनप्‍लस का नया टाइप-सी बुलेट ईयरफोन, जिसकी कीमत 1490 रुपए है, और 500 रुपए का अमेजन पे बैलेंस मिलेगा।  

Latest Business News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Gadgets News in Hindi के लिए क्लिक करें पैसा सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement