Sunday, April 28, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. पैसा
  3. गैजेट
  4. OnePlus ने शुरू किया दिसंबर डैश ऑफर, मात्र 1 रुपए में खरीद सकते हैं OnePlus 3T स्‍मार्टफोन

OnePlus ने शुरू किया दिसंबर डैश ऑफर, मात्र 1 रुपए में खरीद सकते हैं OnePlus 3T स्‍मार्टफोन

OnePlus अपने लेटेस्‍ट फोन वनप्‍लस 3T के साथ एक शानदार ऑफर लेकर आया है। इस ऑफर के तहत आप 34999 रुपए वाला फोन सिर्फ 1 रुपए में खरीद सकते हैं।

Sachin Chaturvedi Sachin Chaturvedi @sachinbakul
Published on: December 07, 2016 17:33 IST
OnePlus ने शुरू किया दिसंबर डैश ऑफर, मात्र 1 रुपए में खरीद सकते हैं OnePlus 3T स्‍मार्टफोन- India TV Paisa
OnePlus ने शुरू किया दिसंबर डैश ऑफर, मात्र 1 रुपए में खरीद सकते हैं OnePlus 3T स्‍मार्टफोन

नई दिल्‍ली। चाइनीज स्‍मार्टफोन कंपनी OnePlus अपने लेटेस्‍ट फोन OnePlus 3T के साथ एक शानदार ऑफर लेकर आया है। इस ऑफर के तहत आप 34999 रुपए वाला फोन सिर्फ 1 रुपए में खरीद सकते हैं।

कंपनी ने हाल ही में OnePlus 3टी स्‍मार्टफोन को भारत में लॉन्‍च कया था। इसके 64 जीबी वाले वैरिएंट की कीमत 29999 रुपए थी। वहीं 128 जीबी वैरिएंट की कीमत 34999 रुपए है।

यह भी पढ़ें : Flipkart का एक्सचेंज ऑफर, Samsung के इन स्मार्टफोन पर मिल रहा है 17600 रुपए का बड़ा डिस्काउंट

इस खास ऑफर 128 जीबी वैरिएंट के साथ कंपनी ने दूसरे फोन, एक्‍सेसरीज और मर्चेंडाइज जीतने का मौका मिलेगा।

तस्वीरों में देखिए Jio Welcom Offer -2

Jio Welcome 2

Jio-1IndiaTV Paisa

jio-2IndiaTV Paisa

jio-3IndiaTV Paisa

jio-4IndiaTV Paisa

jio-5IndiaTV Paisa

jio-6IndiaTV Paisa

आइए जानते हैं इस सेल में शामिल होने के नियम क्‍या हैं, कब से आप इस सेल में हिस्‍सा ले सकते हैं, और किस तरह मात्र 1 रुपए में स्‍मार्टफोन हासिल कर सकते हैं।

कब से शुरू होगी सेल

OnePlus ने इस सेल का नाम दिसंबर डैश सेल रखा है। यह सेल दिसंबर महीने के हर शुक्रवार को लगेगी। यानि कि आप 9, 16, 23 और 30 तारीख को इस सेल में हिस्‍सा ले सकते हैं। सेल दोपहर 12 बजे से शुरू होगी जो कि शाम 6 बजे तक चलेगी। इस सेल के लिए आप कंपनी की साइट पर जाकर क्लिक कर सकते हैं।

यह भी पढ़ें : BSNL ने लॉन्च किया फास्ट इन्टरनेट के लिए अनलिमिटेड डेटा ऑफर प्लान, करना होगा सिर्फ 498 रुपए का रिचार्ज

एंट्री के लिए करना होगा रजिस्‍टर

इस सेल का हिस्‍सा लेने के लिए आपको सबसे पहले आपको कंपनी की वेबसाइट https://oneplusstore.in/december पर जाकर रजिस्‍टर करना होगा। यहां पर एकाउंट बनाने के बाद अपने मोबाइल नम्‍बर को वेरीफाई करवाना होगा और शिपिंग पते को भरना होगा। इन सभी को आपको वनप्‍लस डैश सेल के पेज पर डालना होगा जो कि सोशल मीडिया हैंडल पर आपको आसानी से मिल जाएंगे। हर यूजर को साइन अप करने के लिए अपनी डिटेल को फिल करना होगा।

क्‍या हैं ऑफर के नियम

अगर आप OnePlus 3टी को 1 रूपए में खरीदना चाहते हैं तो आपके पास कम से कम इस एकाउंट में 300 प्‍वाइंट होना बेहद जरूरी है। हालांकि, अगर आप इतने प्‍वाइंट मैनेज नहीं कर पाते हैं तो बाकी के प्रोडक्‍ट को खरीद ही सकते हैं। लेकिन इस सेल में हिस्‍सा लेने के लिए कम से कम 6 प्‍वाइंट होना जरूरी है।

अगर आपके प्‍वाइंट 300 हो जाते हैं तो वनप्‍लस 3टी स्‍मार्टफोन अपने आप आपकी कार्ट में एड हो जाएगा और आप इसे 3 घंटे में चेक करते रहें। दिए गए समय पर आपका प्रोडक्‍ट अपने आप कार्ट से हट जाएगा, अगर आप उसे खरीद नहीं पाएं क्‍योंकि इसके लिए मात्र तीन घंटे का ही समय होता है।

ये मिलेगा ऑफर में

1 रूपए में वनप्‍लस 3टी, वनप्‍लस एस्‍सेरीज जैसे- बैकपैक, ट्रेवल मैसेंजर बैग, टी-शर्ट, फ्लिप कवर, कैश और कवर्स, डैश चार्ज टाइप सी केवल, टेम्‍पर्ड ग्‍लास, डैश चार्ज कार चार्जर और वनप्‍लस बुलेट इयरफोन भी मिलेगा।

Latest Business News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Gadgets News in Hindi के लिए क्लिक करें पैसा सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement