Friday, April 19, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. पैसा
  3. गैजेट
  4. ओप्पो ने भारत में लॉन्च किया एफ-19, जानिए कीमत और फीचर्स

ओप्पो ने भारत में लॉन्च किया एफ-19, जानिए कीमत और फीचर्स

ओप्पो एफ-19 एक एआई-आधारित ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप दिया गया है, जिसमें 48 मेगापिक्सल का मुख्य कैमरा, 2 मेगापिक्सल का डेप्थ कैमरा और 2 मेगापिक्सल का मैक्रो कैमरा है।

India TV Paisa Desk Edited by: India TV Paisa Desk
Published on: April 06, 2021 16:49 IST
भारत में लॉन्च हुआ एफ 19- India TV Paisa
Photo:OPPO

भारत में लॉन्च हुआ एफ 19

नई दिल्ली| चीनी स्मार्टफोन निर्माता ओप्पो ने मंगलवार को अपनी एफ सीरीज के तहत एक नया स्मार्टफोन एफ-19 लॉन्च किया, जो भारत के बाजार में 9 अप्रैल से उपलब्ध होगा। यह फोन दो कलर प्रिज्म ब्लैक और मिडनाइट ब्लू वैरिएंट में प्रमुख ऑनलाइन और ऑफलाइन स्टोर पर उपलब्ध होगा।

कितनी होगी स्मार्टफोन की कीमत

6 जीबी के साथ 128 जीबी स्टोरेज वैरिएंट वाले इस स्मार्टफोन की कीमत 18,990 रुपये निर्धारित की गई है। स्मार्टफोन ऑनलाइन या ऑफलाइन बुक कराया जा सकता है, जो कि ग्राहकों को 9 अप्रैल से मिलना शुरू होगा

क्या हैं स्मार्टफोन के फीचर

स्मार्टफोन में 6.4-इंच की एएमओएलईडी फुल एचडी प्लस पंच-होल डिस्प्ले है। इसके अलावा इसमें 90.8 प्रतिशत अल्ट्रा-हाई-स्क्रीन-टू-बॉडी रेश्यो है। ओप्पो के मुख्य मार्केटिंग अधिकारी दमयंत सिंह खानोरिया ने एक बयान में कहा, "ओप्पो के द्वारा ज्यादा से ज्यादा ग्राहकों को आधुनिक तकनीक मुहैया कराने की प्रतिबद्धता के साथ, एफ सीरीज वास्तव में सभी प्रकार के स्मार्टफोन उपयोगकर्ताओं को कुछ न कुछ ऑफर करता है। " उन्होंने कहा कि एफ-19 इस फोन से पिछली पीढ़ी वाले फोन की तुलना में बेहतर डिजाइन और बेहतर स्क्रीन के साथ पेश किया गया है। स्मार्टफोन क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 662 चिपसेट द्वारा संचालित है और एंड्रॉएड 11 पर आधारित कलरओएस 11.1 चलता है।

कितनी दमदार है फोन की बैटरी

स्मार्टफोन में 33 वॉट फ्लैश चार्ज के साथ 5000 एमएएच की दमदार बैटरी दी गई है। यह एआई नाइट चार्ज के साथ पेश किया गया है, जो आपके फोन को एक निश्चित अंतराल में चार्ज करता है ताकि रात में सोते समय आपका फोन लगातार चार्ज न हो।

कैसा है स्मार्टफोन का कैमरा

ओप्पो एफ-19 एक एआई-आधारित ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप को सपोर्ट करता है, जिसमें 48 मेगापिक्सल का मुख्य कैमरा, 2 मेगापिक्सल का डेप्थ कैमरा और 2 मेगापिक्सल का मैक्रो कैमरा दिया गया है। इसमें सेल्फी के लिए यूजर्स को 16 मेगापिक्सल का फ्रंट सेंसर भी मिलेगा।

यह भी पढ़ें: इस सरकारी योजना में 55 रुपये के निवेश पर मिलेगी 3000 रुपये की मासिक पेंशन, जानिए कैसे करें आवेदन

यह भी पढ़ें: एसबीआई के सस्ते होम लोन का ऑफर खत्म, एक बार फिर हुई दरों में बढ़त

Latest Business News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Gadgets News in Hindi के लिए क्लिक करें पैसा सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement