1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. पैसा
  4. गैजेट
  5. OPPO के प्रोडक्ट एंड मार्केटिंग डिविजन हेड सुमित वालिया ने दिया इस्‍तीफा

OPPO के प्रोडक्ट एंड मार्केटिंग डिविजन हेड सुमित वालिया ने दिया इस्‍तीफा

वालिया के नेतृत्व में कंपनी ने अपने बजट सेगमेंट डिवाइस ए-5 2020 और ए-5एस की मांग में वृद्धि के साथ ही ऑफलाइन सेगमेंट में ए-31 और ए-9 2020 के लिए अच्छा प्रदर्शन दर्ज किया है।

India TV Paisa Desk India TV Paisa Desk
Updated on: July 14, 2020 12:29 IST
OPPO India's Sumit Walia moves on- India TV Paisa
Photo:GOOGLE

OPPO India's Sumit Walia moves on

नई दिल्ली। ओप्पो इंडिया में उत्पाद एवं विपणन के उपाध्यक्ष सुमित वालिया ने चीनी स्मार्टफोन कंपनी को छोड़ दिया है। कंपनी अगले अनलॉक चरण के लिए अपने नए ऑफर की तैयारी कर रही है, इसी बीच वालिया ने कंपनी छोड़ने का निर्णय लिया है। वालिया पिछले साल अप्रैल में कंपनी से जुड़े थे। कंपनी ने एक बयान में कहा, सुमित वालिया ने अपने पेशेवर करियर में अगला कदम उठाने और ओप्पो से अलग होने का फैसला किया है। हम सुमित को ओप्पो इंडिया में उनकी अथक सेवा और नेतृत्व के लिए धन्यवाद देते हैं और उनके भविष्य के प्रयासों के लिए उन्हें शुभकामनाएं देते हैं।

ओप्पो में शामिल होने से पहले वालिया सैमसंग के साथ भी काम कर चुके हैं। उन्होंने देश में फ्लैगशिप ओप्पो फाइंड एक्स-2 और फाइंड एक्स-2 प्रो 5-जी स्मार्टफोन्स के जून लॉन्च के बीच कंपनी को छोड़ने का फैसला किया है। काउंटरप्वाइंट रिसर्च के अनुसार, वालिया के नेतृत्व में कंपनी ने अपने बजट सेगमेंट डिवाइस ए-5 2020 और ए-5एस की मांग में वृद्धि के साथ ही ऑफलाइन सेगमेंट में ए-31 और ए-9 2020 के लिए अच्छा प्रदर्शन दर्ज किया है।

उनके कुशल नेतृत्व के कारण ओप्पो ने 2020 की पहली तिमाही में 83 प्रतिशत बढ़ोतरी दर्ज की है। कोविड-19 के कारण राष्ट्रव्यापी बंद शुरू करने से पहले वालिया ने बताया था कि ओप्पो का लक्ष्य 2020 के अंत तक भारत में 10 करोड़ मोबाइल का निर्माण करना है। इसके साथ ही कंपनी ने फ्लैगशिप डिवाइस की बिक्री के लिए भी बड़े लक्ष्य तैयार किए हैं।

राष्ट्रव्यापी बंद के बाद सामने आई लगातार रुकावटों के बीच देश में स्मार्टफोन ब्रांड का व्यापार प्रभावित हुआ है और उद्योग जगत को त्योहारी तिमाही में व्यवसाय के बेहतर होने की उम्मीद है।

Write a comment
X