1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. पैसा
  4. गैजेट
  5. OPPO ने भारत में लॉन्‍च किया सस्‍ता 5G स्मार्टफोन, 2 मई से शुरू होगी बिक्री

OPPO ने भारत में लॉन्‍च किया सस्‍ता 5G स्मार्टफोन, 2 मई से शुरू होगी बिक्री

ओप्पो ए53एस 5जी का वजन लगभग 189.6 ग्राम है और यह लगभग 8.4 मिमी पतला है, जो आपके हाथों में आराम से फिट होता है।

India TV Paisa Desk India TV Paisa Desk
Published on: April 28, 2021 21:23 IST
OPPO launched affordable 5G ready smartphone in India- India TV Paisa
Photo:OPPO@TWITTER

OPPO launched affordable 5G ready smartphone in India

नई दिल्ली। स्मार्टफोन बनाने वाली चीनी कंपनी ओप्पो ने अपनी ए सीरीज का विस्तार करते हुए भारतीय बाजार में नए स्मार्टफोन ए 53एस 5जी (A 53s 5G) को लॉन्‍च किया है, जो दो स्टोरेज वेरिएंट में आएगा। यह स्मार्टफोन 2 मई से बिक्री के लिए उपलब्ध होगा। 6जीबी रैम व 128जीबी स्टोरेज और 8जीबी रैम व 128जीबी स्टोरेज वाले स्मार्टफोन की कीमत क्रमश: 14,990 रुपये और 16,990 रुपये है। यह फ्लिपकार्ट और मेनलाइन रिटेल आउटलेट्स पर क्रिस्टल ब्लू और इंक ब्लैक रंगों में उपलब्ध होगा।

ओप्पो इंडिया के चीफ मार्केटिंग ऑफिसर दमयंत सिंह खनोरिया ने एक बयान में कहा कि वह अपनी ए सीरीज के तहत नया ओप्पो ए 53एस जी5 जी के साथ एक और नया 5जी फोन देने में सक्षम होने के साथ उत्साहित महसूस कर रहे हैं। खानोरिया ने कहा कि यह फोन शक्तिशाली विशेषताएं प्रदान करता है, जो यह सुनिश्चित करता है कि आपका फोन पूरा दिन चले। इसके साथ ही इसमें 5जी नेटवर्क-रेडी और पर्याप्त भंडारण है।

स्मार्टफोन एआई ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप को सपोर्ट करता है, जिसमें 13 मेगापिक्सल का मुख्य कैमरा, 2 मेगापिक्सल का पोट्र्रेट कैमरा और 2 मेगापिक्सल का मैक्रो कैमरा शामिल है। सेल्फी के लिए इसमें 8 मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा भी दिया गया है।

स्मार्टफोन मीडियाटेक के डाइमेंसिटी 700 चिपसेट द्वारा संचालित है। यह एक तेज 5जी नेटवर्क कनेक्शन को सपोर्ट करता है। स्मार्टफोन में 5000 एमएएच की बैटरी दी गई है। ओप्पो ए53एस 5जी का वजन लगभग 189.6 ग्राम है और यह लगभग 8.4 मिमी पतला है, जो आपके हाथों में आराम से फिट होता है। स्मार्टफोन एक साइड फिंगरप्रिंट अनलॉक फीचर के साथ पेश किया गया है।

गार्मिन ने भारत में 20,990 रुपये में नई स्मार्टवॉच लॉन्च की

स्मार्ट वियरेबल्स और जीपीएस ट्रैकर बनाने वाली कंपनी गार्मिन ने मंगलवार को भारत में गोल्फरों को अपने खेल को बेहतर बनाने और प्रत्येक स्विंग के लिए सटीक डेटा प्रदान करने में मदद करने के लिए एक नई स्मार्टवॉच अप्रोच एस 12 लॉन्च की। 20,990 रुपये की कीमत वाली यह स्मार्टवॉच दुनिया भर के 42,000 से अधिक गोल्फ कोर्स से जुड़ी हुई है।

 

नए बड़े नंबर डिस्पले मोड के साथ, स्मार्टवॉच खेलने के दौरान यार्ड नंबर पढ़ना आसान बनाती है। गार्मिन इंडिया के निदेशक अली रिजवी ने एक बयान में कहा कि जिस तरह से भारत में गोल्फ के प्रति उत्साह बढ़ रहा है, उस लिहाज से खिलाड़ियों को एक संपूर्ण उपकरण की आवश्यकता है, जो सटीक डेटा के साथ खेल के प्रदर्शन को बढ़ा सके।

 

रिजवी ने कहा कि नई अप्रोच एस 12 उन सभी आवश्यक तत्वों से युक्त है, जो खिलाड़ियों को उनके खेल के दौरान आवश्यक होते हैं। स्मार्टवॉच ग्राहकों को हर प्रकार से सटीक जानकारी मुहैया कराएगी। अप्रोच एस12 में इंटरतेंज क्विक रिलीज बैंड शामिल हैं और 1.3 इंच की सनलाइट रिडेबल हाई-रिजॉल्यूशन डिस्पले के साथ एक अद्वितीय दौर वॉच डिजाइन पेश करती है।

जब एक संगत स्मार्टफोन पर गार्मिन गोल्फ ऐप 1 के साथ जोड़ी जाती है, तो स्मार्टवॉच वायरलेस रूप से एक खिलाड़ी के सबसे अधिक बार खेले जाने वाले गोल्फ कोर्स को अप-टू-डेट कोर्स जानकारी के लिए अपडेट करती है।

कंपनी का कहना है कि गोल्फ के प्रति उत्साही लोग अब स्टाइल के साथ गोल्फ का आनंद ले सकते हैं।

Write a comment
X