Friday, April 19, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. पैसा
  3. गैजेट
  4. Oppo 20 अप्रैल को भारत में लॉन्‍च करेगी 5G स्‍मार्टफोन, कीमत होगी 20,000 से कम

Oppo 20 अप्रैल को भारत में लॉन्‍च करेगी 5G स्‍मार्टफोन, कीमत होगी 20,000 से कम

कंपनी ने कहा कि 5जी क्षमता के साथ यह ओप्पो का पहला फोन है, जो किफायती सेगमेंट में आएगा। आने वाले इस फोन में 90 हर्ट्ज रिफ्रेश रेट होगा।

India TV Paisa Desk Edited by: India TV Paisa Desk
Updated on: April 16, 2021 13:39 IST
OPPO to launch 5G phone A74 in India under 20k on April 20- India TV Paisa
Photo:OPPOINDIA@TWITTER

OPPO to launch 5G phone A74 in India under 20k on April 20

नई दिल्‍ली। स्‍मार्टफोन निर्माता ओप्‍पो (OPPO) ने शुक्रवार को कहा है कि वह भारत में 20 अप्रैल को अपना नया फ्लैगशिप A74 5G स्‍मार्टफोन को लॉन्‍च करने के लिए पूरी तरह से तैयार है। कंपनी के मुताबिक, आने वाला स्‍मार्टफोन कंपनी का पहला 5जी-रेडी फोन होगा, जो 20,000 रुपये से कम कीमत पर आएगा।

कंपनी ने अपने एक बयान में कहा है कि वह उपभोक्‍ता केंद्रित अर्थपूर्ण नवाचार पेश करने के लिए निरंतर काम कर रही है और अपने सभी पोर्टफोलियो में एडवांस्‍ड टेक्‍नोलॉजी को लेकर आ रही है। कंपनी ने कहा कि 5जी क्षमता के साथ यह ओप्‍पो का पहला फोन है, जो किफायती सेगमेंट में आएगा। आने वाले इस फोन में 90 हर्ट्ज रिफ्रेश रेट होगा।

गिज्‍मोचाइना के मुताबिक, इस नए स्‍मार्टफोन में 6.5 इंच आईपीएस एलसीडी स्‍क्रीन हो सकती है, जो एक एफएचडी प्‍लस रेजोल्‍यूशन प्रदान करेगा। इसमें स्‍नैपड्रैगन 480 चिपसेट हो सकता है और यह 6जीबी रैम व 128जीबी इंटरनल स्‍टोरेज के साथ पेश किया जा सकता है।   

ओप्‍पो ए सीरीज फोन काफी लोकप्रिय हैं और एक बार फ‍िर अत्‍याधुनिक आर्ट टेक्‍नोलॉजी इन्‍नोवेशंस, यूजर-फ्रेंडली डिजाइन, ट्रेंडी और फैशनेबल फैक्‍टर प्रदान करने में विशेषज्ञता को सिद्ध करने के लिए तैयार है। यह सब मिलेगा वो भी प्रतिस्‍पर्धी कीमत पर।

चीन की स्‍मार्टफोन निर्माता कंपनी ओप्‍पो ने हाल ही में अपनी एफ सीरीज के तहत भारतीय बाजार में एक नया स्‍मार्टफोन लॉन्‍च किया है, जिसका नाम एफ19 है। इसके 6जीबी रैम व 128जीबी स्‍टोरेज वेरिएंट की कीमत 18,990 रुपये है। ओप्‍पो एफ19 दो कलर वेरिएंट्स प्रिज्‍म ब्‍लैक और मिडनाइट ब्‍लू में आता है।  

इस साल दो सरकारी बैंकों का होगा निजीकरण, NITI Aayog ने उठाया ये कदम

अवकाश के बाद खुले बाजार में आज सोने-चांदी का दिखा ये रंग...

कोरोना को मात देने अरबपति मुकेश अंबानी आए आगे, उपचार के लिए जरूरी ये चीज कराएंगे मुफ्त में उपलब्‍ध

Bajaj ने Rs 55,494 में लॉन्‍च की CT110X मोटरसाइकिल, एक बार पेट्रोल फुल भरवाने पर चलेगी 700 किमी से ज्‍यादा

Latest Business News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Gadgets News in Hindi के लिए क्लिक करें पैसा सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement