Saturday, July 20, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. पैसा
  3. गैजेट
  4. पैनासोनिक ने लांच किया 2-इन-1 टफबुक, लैपटॉप के साथ टैबलेट की खूबी वाले इस डिवाइस की कीमत है 2.70 लाख रुपए

पैनासोनिक ने लांच किया 2-इन-1 टफबुक, लैपटॉप के साथ टैबलेट की खूबी वाले इस डिवाइस की कीमत है 2.70 लाख रुपए

पैनासोनिक ने 2-इन-1 टफबुक सीएफ-33 पेश किया है। इसकी खासियत है यह है कि इसे जब चाहें कीबोर्ड से अलग कर सकते हैं।

Manish Mishra
Published on: September 23, 2017 15:43 IST
पैनासोनिक ने लांच किया 2-इन-1 टफबुक, लैपटॉप के साथ टैबलेट की खूबी वाले इस डिवाइस की कीमत है 2.70 लाख रुपए- India TV Paisa
पैनासोनिक ने लांच किया 2-इन-1 टफबुक, लैपटॉप के साथ टैबलेट की खूबी वाले इस डिवाइस की कीमत है 2.70 लाख रुपए

नई दिल्ली। जापानी टेक्‍नोलॉजी कंपनी पैनासोनिक ने  2-इन-1 टफबुक सीएफ-33 पेश किया है। इसकी खासियत है यह है कि इसे जब चाहें कीबोर्ड से अलग कर सकते हैं। इस तरह यह लैपटॉप के साथ-साथ टैबलेट के रूप में भी इस्तेमाल किया जा सकता है। इसकी कीमत 2.70 लाख रुपए रखी गई है। कंपनी ने दावा किया है कि यह अपनी तरह का दुनिया का पहला उत्पाद है और इसके लिए पीसी डिजाइन एवं मैनुफैक्चरिंग में 20 सालों तक इनोवेशन किया गया है।

यह भी पढ़ें : माइक्रोमैक्‍स ने लॉन्‍च किया सेल्‍फी सीरीज का नया स्‍मार्टफोन सेल्‍फी 3, कीमत 11,999 रुपए

पैनासोनिक इंडिया के बिजनेस हेड (सिस्टम एवं सॉल्यूशंस बिजनेस) विजय वाधवन ने कहा कि,

पुराने भारी लैपटॉप में सुरक्षा, पोर्टेबिलिटी की समस्याएं होती हैं और वो ज्यादा मजबूत भी नहीं होते। हम समय के साथ ग्राहकों को सर्वश्रेष्ठ कंप्यूटिंग समाधान प्रदान कर रहे हैं।

उन्होंने कहा कि यह डिवाईस यूटिलिटीज एवं टेलीकम्युनिकेशंस में पुलिस, इमरजेंसी सेवाओं, सरकारी एजेंसियों, डिफेंस, फील्ड सर्विस कर्मचारियों, मेंटेनेंस और सर्विस तकनीशियनों के लिए उपयोगी है। यह लेटेस्ट 2-इन-1 डिटैचेबल डिवाइस पैनासोनिक की सबसे ज्यादा बिकने वाली टफबुक सीएफ-31 और सीएफ-20 का विकसित रूप है और लेटेस्ट जनरेशन के इंटेल कोर वीप्रो प्रोसेसर से लैस। यह विंडोज प्रो के साथ आती है।

टफबुक सी-33 स्टीरियो माईक्रोफोन के साथ 2 मेगापिक्सल के वेबकैम से लैस है और इसमें 8 मेगापिक्सल का डाक्युमेंटेशन रियर कैमरा यूजर्स को इमेज कैप्चर करने की सुविधा प्रदान करता है।

यह भी पढ़ें : इंटेक्‍स ने भारतीय बाजार में उतारा एंड्रॉयड नॉगेट से लैस एक्‍वा लायंस 2, कीमत सिर्फ 4599 रुपए

टफबुक एवं टफपैड डिवीजन के बिजनेस हेड गुंजन सचदेव ने कहा कि सीएफ-33 मजबूत क्वालिटी, लाईटवेट एवं लैपटॉप के डिटैचेबल गुणों के कारण यह उन कॉपोर्रेशनों के लिए उत्तम हैं, जो अपने कंप्यूटिंग उपकरणों से ज्यादा प्रदर्शन चाहते हैं। पैनासोनिक के पास भारत में 65 प्रतिशत की बाजार हिस्‍सेदारी है और टफबुक एवं टफपैड सीरीज में नए उत्पादों के साथ हम अपनी बाजार हिस्‍सेदारी 70 प्रतिशत के पार ले जाना चाहते हैं।

Latest Business News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Gadgets News in Hindi के लिए क्लिक करें पैसा सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement