1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. पैसा
  4. गैजेट
  5. 8 सितंबर को भारत में लॉन्‍च होगा Poco M2 स्‍मार्टफोन, जानिए क्‍या हो सकते हैं फीचर्स और स्‍पेसिफ‍िकेशंस

8 सितंबर को भारत में लॉन्‍च होगा Poco M2 स्‍मार्टफोन, जानिए क्‍या हो सकते हैं फीचर्स और स्‍पेसिफ‍िकेशंस

टीजर इमेज और वीडियो के मुताबिक पोको एम2 में फुल एचडी प्लस डिस्प्ले होगा, हालांकि इसके साइज को लेकर अभी कोई खुलासा नहीं किया गया है।

India TV Paisa Desk India TV Paisa Desk
Published on: September 07, 2020 9:56 IST
Poco India to launch M2 on 8 September, Expected specs, other details- India TV Paisa
Photo:TIMES OF INDIA

Poco India to launch M2 on 8 September, Expected specs, other details

नई दिल्‍ली। Poco India 8 सितंबर को भारत में एक नया स्‍मार्टफोन लॉन्‍च करेगी। कंपनी हाल ही में लॉन्‍च किए गए पोको एम2 प्रो के नए वर्जन पोको एम2 को लॉन्‍च करेगी। उल्‍लेखनीय है कि पोको एम2 के स्‍पेसिफ‍िकेशंस पोको एम2 प्रो की तुलना में थोड़े कम होंगे और इस वजह से इसकी कीमत भी कम होगी। नया डिवाइस फ्लिपकार्ट एक्‍सक्‍लूसिव होगा। इससे पहले भी पोको के सभी डिवाइस केवल फ्लिपकार्ट पर ही उपलब्‍ध कराए गए हैं। फ्लिपकार्ट ने भी पोको एम2 के लिए एक डेडीकेटेड पेज डिजाइन किया है।

स्‍पेसिफ‍िकेशंस

टीजर इमेज और वीडियो के मुताबिक पोको एम2 में फुल एचडी प्‍लस डिस्‍प्‍ले होगा, हालांकि इसके साइज को लेकर अभी कोई खुलासा नहीं किया गया है। लेकिन ऐसी संभावना है कि इसका साइज प्रो के बराबर ही हो सकता है। पोको एम2 में वाटरड्रॉप नॉच डिस्‍प्‍ले होगा। टीजर में दिखाया गए फोन में स्लिम साइड बेजेल्‍स हैं और इसमें एक थिक बॉटम बेजेल है।

पोको में इस्‍तेमाल होने वाले प्रोसेसर के बारे में भी अभी तक कुछ पता नहीं चल पाया है। ऐसा माना जा रहा है कि कंपनी स्‍नैपड्रैगन 720जी के जैसा ही कोई गेमिंग चिप इस नए डिवाइस में लॉन्‍च करेगी। फोन में प्रोसेसर को सपोर्ट करने के लिए 6जीबी रैम होगी।

पोको एम2 में क्‍वाड कैमरा सेटअप होगा। बैक पैनल पर तीन लेंस वर्टीकल लगे होंगे जबकि चौथा लेंस फ्लैश के साथ लगा होगा। एम2 प्रो की तरह पोको एम2 भी फ‍िंगरप्रिंट सेंसर के लिए एक कन्‍वेंशनल सेटअप के साथ आएगा।

पोको इंडिया पोको एम2 में 5000 एमएएच बैटरी का इस्‍तेमाल करेगी। टीजर में पता चला है कि कंपनी ने 2 दिन की बैटरी लाइफ का दावा किया है। शाओमी के नए सब-ब्रांड पोको 7 सितंबर को पोको एक्‍स3 को वैश्विक स्‍तर पर भी लॉन्‍च करेगी। यह फोन पोको एक्‍स2 का उत्‍तराधिकारी होगा और इसमें स्‍नैपड्रैगन 700 सीरीज चिपसेट होगा।

Write a comment