1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. पैसा
  4. गैजेट
  5. पबजी मोबाइल इंडिया: ऑफिशियल वेबसाइट से मिलेंगे एपीके डाउनलोड लिंक

पबजी मोबाइल इंडिया: ऑफिशियल वेबसाइट से मिलेंगे एपीके डाउनलोड लिंक

पबजी कॉर्पोरेशन की पेरेंट कंपनी Krafton Inc ने भारत में 10 करोड़ डॉलर के निवेश का लक्ष्य रखा है। साथ ही कंपनी ने कहा है कि वो डेटा लोकलाइजेशन को फॉलो करते हुए गेमर्स की प्राइवेसी का पूरा ध्यान रखेगी।

India TV Paisa Desk India TV Paisa Desk
Updated on: December 02, 2020 22:04 IST
वेबसाइट से मिलेंगे...- India TV Paisa
Photo:PUBG

वेबसाइट से मिलेंगे एपीके डाउनलोड लिंक

नई दिल्ली। पबजी के भारत में दोबारा शुरू होने का इंतजार कर रहे फैंस को पबजी मोबाइल इंडिया की ऑफिशियल वेबसाइट से एपीके डाउनलोड लिंक मिलेंगे। पबजी कॉर्पोरेशन के द्वारा भारतीयों के लिए खास मोबाइल वर्श़न शुरू करने के ऐलान के कुछ समय बाद ही एक नई वेबसाइट और फेसबुक पेज सामने आ गया है। हालांकि अभी तक वेबसाइट पर जल्द आने का संदेश ही दिखाई पड़ रहा है। यानि वेबसाइट को अभी शुरू होना बाकी है। हालांकि कुछ रिपोर्ट्स के मुताबिक अधिकतर पबजी मोबाइल वर्श़न एपीके डाउनलोड लिंक आधिकारिक वेबसाइट पर मौजूद है ऐसे में माना जा सकता है कि भारतीय एडिशन के साथ भी ऐसा ही होगा। यानि भारतीय वर्श़न के एपीके डाउनलोड लिंक वेबसाइट से मिलेंगे। हाल ही मे कुछ मीडिया रिपोर्ट्स में दावा भी किया गया है कि वेबसाइट पर कुछ घंटे के लिए एपीके डाउनलोड लिंक दिखे थे लेकिन वो काम नहीं कर रहे थे। ये डाउनलोड ऑप्शन वेबसाइट के न्यूज सेक्शन में देखे जाने की बात कही गई थी। ऐसे में अटकले लगाई गईं कि ऑफिशियल लॉन्च से पहले कंपनी इन लिंक का परीक्षण कर रही है। फिलहाल वेबसाइट पर कोई लिंक नहीं है।

पबजी मोबाइल प्रतिबंध से पहले भारत में काफी लोकप्रिय था। हालांकि सितंबर में सरकार ने सुरक्षा का हवाला देकर जिन एप्स पर प्रतिबंध लगाया था उसमें पबजी भी शामिल है। भारत के बाजार को देखते हुए 12 नवंबर को ही पबजी कॉर्पोरेशन ने ऐलान किया था कि वो भारतीयों के लिए पबजी मोबाइल को पेश करेंगे। इसके लिए पबजी कॉर्पोरेशन ने भारत में एक कंपनी को रजिस्टर किया। फिलहाल कंपनी भारतीयों के लिए खास वर्श़न को जल्द से जल्द उतारने के लिए सभी जरूरी प्रक्रिया को पूरा कर रही है।  पबजी कॉर्पोरेशन की पेरेंट कंपनी Krafton Inc ने भारत में 10 करोड़ डॉलर के निवेश का लक्ष्य रखा है। साथ ही कंपनी ने कहा है कि वो डेटा लोकलाइजेशन को फॉलो करते हुए गेमर्स की प्राइवेसी का पूरा ध्यान रखेगी। फिलहाल ये गेम कब शुरू होंगे इसके बारे में कोई आधिकारिक जानकारी नहीं है।   

Write a comment