Friday, March 29, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. पैसा
  3. गैजेट
  4. Redmi 9 Power की आज से शुरू हो रही है Sale, खरीदने से पहले जानिए प्राइस से लेकर स्‍पेसिफ‍िकेशंस तक सबकुछ

Redmi 9 Power की आज से शुरू हो रही है Sale, खरीदने से पहले जानिए प्राइस से लेकर स्‍पेसिफ‍िकेशंस तक सबकुछ

कंपनी ने रेडमी 9 पावर के 64जीबी स्टोरेज और 4जीबी रैम वेरिएंट्स की कीमत 10,999 रुपये रखी है। रेडमी 9 पावर का 128जीबी स्टोरेज और 4जीबी रैम वेरिएंट्स भारत में 11,999 रुपये है।

India TV Paisa Desk Edited by: India TV Paisa Desk
Published on: December 22, 2020 11:32 IST
Redmi 9 Power goes on sale today: Price in India, specifications and features- India TV Paisa
Photo:REDMI

Redmi 9 Power goes on sale today: Price in India, specifications and features

नई दिल्‍ली। चीन की स्‍मार्टफोन निर्माता कंपनी शाओमी की सब-ब्रांड रेडमी (Redmi) द्वारा हाल ही में भारत में पेश किया गया नया स्‍मार्टफोन Redmi 9 Power की पहली सेल मंगलवार को दोपहर 12 बजे से शुरू होने जा रही है। कंपनी यह फोन देश में दो वेरिएंट्स में उपलब्‍ध कराएगी। रेडमी 9 पावर 128जीबी तक की स्‍टोरेज और 4जीबी रैम के साथ आता है।

Redmi 9 Power कीमत

कंपनी ने रेडमी 9 पावर के 64जीबी स्‍टोरेज और 4जीबी रैम वेरिएंट्स की कीमत 10,999 रुपये रखी है। रेडमी 9 पावर का 128जीबी स्‍टोरेज और 4जीबी रैम वेरिएंट्स भारत में 11,999 रुपये है।   

रेडमी 9 पावर की सेल Mi.com और Amazon.in पर शुरू होगी। इसके अलावा यह फोन शाओमी के ऑफलाइन स्‍टोर और पार्टनर स्‍टोर पर भी उपलब्‍ध कराया जाएगा। यह दोनों वेरिएंट्स चार कलर ऑप्‍शन माइटली ब्‍लैक, फ‍ियरी रेड, इलेक्ट्रिक ग्रीन और ब्‍लैजिंग ब्‍लू में उपलब्‍ध होगा।  

Redmi 9 Power स्‍पेसिफ‍िकेशंस एंड फीचर्स

हार्डवेयर के तौर पर रेडमी 9 पावर में 6.53 इंच फुल एचडी प्‍लस डिस्‍प्‍ले है, जिसमें वाटरड्रॉप नॉच फीचर दिया गया है। इसके पैनल पर कॉर्निंग गोरिल्‍ला ग्‍लास की प्रोटेक्‍शन उपलब्‍ध कराया गया है। हुड के नीचे क्‍वालकॉम स्‍नैपड्रैगन 662 एसओसी है, जो ओक्‍टा-कोर सीपीयू कन्‍फीगरेशन के साथ आता है। यह फोन 64जीबी या 128जीबी स्‍टोरेज और 4जीबी रैम के साथ आता है।

कैमरा की बात करें तो फोन में क्‍वाड-कैमरा सेटअप दिया गया है। इसमें 48 मेगापिक्‍सल प्राइमरी लेंस के अलावा 8 मेगापिक्‍सल अल्‍ट्रावाइड लेंस, एक 2 मेगापिक्‍सल डेप्‍थ-ऑफ-फील्‍ड लेंस और 2 मेगापिक्‍सल मैक्रो कैमरा शामिल है। फोन में नॉच के भीतर एक 8 मेगापिक्‍सल सेल्‍फी कैमरा है। फोन में 6000एमएएच की बड़ी बैटरी है, जो 18वॉट फास्‍ट चार्जर के साथ आती है। फोन में 3.5एमएम हेडफोन जैक और स्‍टीरियो स्‍पीकर जैसे फीचर्स दिए गए हैं। यह फोन रिवर्स वायरलेस चार्जिंग को भी सपोर्ट करता है।

Latest Business News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Gadgets News in Hindi के लिए क्लिक करें पैसा सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement