1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. पैसा
  4. गैजेट
  5. Lockdown में पहली बार Redmi Note 9 Pro Max की आज शुरू होगी सेल, जानें डिटेल

Lockdown में पहली बार Redmi Note 9 Pro Max की आज शुरू होगी सेल, जानें डिटेल

रेडमी नोट 9 प्रो मैक्स की भारत में कीमत 14,999 रुपए से शुरू होगी।

India TV Paisa Desk India TV Paisa Desk
Updated on: May 12, 2020 9:35 IST
Redmi Note 9 Pro Max to Go on Sale for the First Time in India Today - India TV Paisa
Photo:TWITTER

Redmi Note 9 Pro Max to Go on Sale for the First Time in India Today 

नई दिल्‍ली। लॉकडाउन की वजह से जो लोग नया मोबाइल फोन नहीं खरीद पाए तो उनके लिए खुशखबरी है। शाओमी के नए लॉन्‍च हुए स्‍मार्टफोन Redmi Note 9 Pro Max की मंगलवार को पहली सेल शुरू होने जा रही है। भारत सरकार द्वारा लॉकडाउन में सीमित ढील देने के बाद ऑरेंज और ग्रीन जोन में स्‍मार्टफोन की डि‍लीवरी दी जाएगी। इस फोन की पहली सेल दोपहर 12 बजे अमेजन डॉट इन और मी डॉट कॉम पर शुरू होगी।  

कीमत

रेडमी नोट 9 प्रो मैक्‍स की भारत में कीमत 14,999 रुपए से शुरू होगी। 6जीबी रैम व 64जीबी स्‍टोरेज वाले मॉडल की कीमत 14,999 रुपए, 6जीबी रैम व 128जीबी रोम वाले वेरिएंट की कीमत 16,999 रुपए और 8जीबी रैम व 128जीबी मेमोरी वाले फोन की कीमत 18,999 रुपए है। यह फोन ऑरा ब्‍लू, व्‍हाइट और इंटरस्‍टेलर ब्‍लैक कलर ऑप्‍शन में आएगा।

स्‍पेसिफि‍केशंस और फीचर्स

नए रेडमी नोट 9 प्रो मैक्स में 6.67 इंच डिस्प्ले है। शाओमी के अब तक के स्मार्टफोन में दी गई यह सबसे बड़ी डिस्प्ले है। डिवाइस की चौड़ाई रेडमी नोट 8 प्रो जितनी ही है। यह स्मार्टफोन ऑरा बैलेंस डिजाइन से लैस है। इस स्मार्टफोन में 3.5 एमएम हेडफोन जैक, इंफ्रारेड के साथ साइड-माउंटेड फिंगरप्रिंट सेंसर जैसे फीचर्स हैं। फिंगरप्रिंट सेंसर को पावर बटन में ही इंटिग्रेट किया गया है। रेडमी नोट 9 प्रो मैक्स में फ्रंट व बैक पर कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास 5 दिया गया है।

लॉन्च इवेंट में कंपनी ने जानकारी दी थी कि रेडमी नोट सीरीज का यह पहला स्मार्टफोन है जो स्नैपड्रैगन 700 सीरीज के साथ आएगा। रेडमी नोट 9 प्रो में क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 720G प्रोसेसर दिया गया है।

Write a comment
coronavirus
X