Tuesday, April 23, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. पैसा
  3. गैजेट
  4. Reliance Jio लेकर आया नए धासूं प्रीपेड प्‍लान, अनलिमिटेड वॉयस और फ्री एसएमएस के साथ मिलेगा भरपूर मनोरंजन

Reliance Jio लेकर आया नए धासूं प्रीपेड प्‍लान, अनलिमिटेड वॉयस और फ्री एसएमएस के साथ मिलेगा भरपूर मनोरंजन

रिलायंस जियो के 499 रुपये वाले डिज्नी प्लस हॉटस्टार प्लान की वैलेडिटी 28 दिनों की है और इसमें यूजर्स को डेली 3जीबी डाटा मिलेगा। इसके अलावा यूजर्स को 6जीबी डाटा अतिरिक्त दिया जाएगा।

India TV Paisa Desk Edited by: India TV Paisa Desk
Published on: August 31, 2021 17:31 IST
Reliance Jio brings new prepaid plans with Disney+ Hotstar subscription- India TV Paisa
Photo:PTI

Reliance Jio brings new prepaid plans with Disney+ Hotstar subscription

नई दिल्‍ली। नई टेलीकॉम कंपनी रिलायंस जियो (Reliance Jio) ने त्‍योहारी सीजन से पहले अपने उपभोक्‍ताओं को नए प्रीपेड प्‍लांस का तोहफा दिया है। रिलायंस जियो के नए प्रीपेड प्‍लांस डिज्‍नी प्‍लस हॉटस्‍टार पर सभी सामग्री तक बिना किसी रोकटोक के पहुंच की सुविधा के साथ आएंगे। इन प्‍लान की शुरुआत 499 रुपये से शुरू होगी। जियो इससे पहले 401 रुपये से शुरू होने वाले अपने प्लान में डिजनी प्लस हॉटस्टार वीआईपी की सदस्यता (लाइव खेल, हॉटस्टार स्पेशल, फिल्में और टीवी कार्यक्रम तथा तीन भारतीय भाषाओं में डब की गई सामग्री तक पहुंच) दे रहा था।

कंपनी सूत्रों ने कहा कि नए प्लान के साथ अब डिज्नीप्लस हॉटस्टार पर 499 रुपये की शुरुआती कीमत से पूरी सामग्री तक पहुंच की सुविधा प्रदान की जाएगी। नया प्लान एक सितंबर, 2021 से रिचार्ज के लिए उपलब्ध होगा। डिजनी प्लस हॉटस्टार की एक साल की सदस्यता के अलावा नए  प्लान में असीमित वॉयस, डेटा, एसएमएस, जियो एप और दूसरे लाभ मिलेंगे।

रिलायंस जियो ने डिज्‍नी प्‍लस हॉटस्‍टार की सभी सामग्री तक पहुंच वाले अपने नए प्‍लान उस समय लॉन्‍च किए हैं, जब डिज्‍नी प्‍लस हॉटस्‍टार ने भारतीय बाजार में अपने सब्‍सक्रिप्‍शन प्‍लान की कीमत बढ़ाने की घोषणा की है।

जियो यूजर्स नए प्‍लांस के साथ डिज्‍नी प्‍लस ओरिजनल्‍स सहित अंग्रेजी भाषा में अंतरराष्‍ट्रीय सामग्री की नई लाइब्रेरी, डिज्‍नी, मार्वल, स्‍टार वार्स,  नेशनल जियोग्राफ‍िक, एचबीओ, एफएक्‍स, शोटाइम आदि के टीवी शो को देख पाएंगे।

Reliance Jio brings new prepaid plans with Disney+ Hotstar subscription

Image Source : JIO
Reliance Jio brings new prepaid plans with Disney+ Hotstar subscription

रिलायंस जियो के 499 रुपये वाले डिज्‍नी प्‍लस हॉटस्‍टार प्‍लान की वैलेडिटी 28 दिनों की है और इसमें यूजर्स को डेली 3जीबी डाटा मिलेगा। इसके अलावा यूजर्स को 6जीबी डाटा अतिरिक्‍त दिया जाएगा। इसके बाद 666 रुपये का प्‍लान है, जिसकी वैलेडिटी 56 दिनों की है, इसमें यूजर्स को डेली 2जीबी डाटा मिलेगा। तीसरा प्‍लान 888 रुपये का है, जिसकी वैलेडिटी 84 दिनों की है। इस प्‍लान में यूजर्स को डेली 2जीबी हाईस्‍पीड डाटा मिलेगा। चौथा प्‍लान 2599 रुपये का है, जिसकी वैलेडिटी 365 दिनों तक है। इस प्‍लान में यूजर्स को डेली 2जीबी डाटा उपलब्‍ध कराया जाएगा। इसके अलावा कंपनी ने एक डाटा-ऐड-ऑन प्‍लान भी पेश किया है, जिसकी कीमत 549 रुपये है और इसकी वैलेडिटी 56 दिनों की है। इसमें यूजर्स को डेली 1.5जीबी डाटा मिलेगा।

यह भी पढ़ें: पीएम मोदी कल देंगे एक विशेष तोहफा, जारी करेंगे 125 रुपये का सिक्‍का

यह भी पढ़ें: जन्‍माष्‍टमी के बाद सोने की कीमत और घटी, चांदी में भी आई गिरावट

यह भी पढ़ें: SC के ऑर्डर के बाद Supertech उठाएगी क्‍या कदम, MD ने बताया प्‍लान

यह भी पढ़ें: Tata Motors ने लॉन्‍च की Tigor EV, एक बार चार्ज करने पर चलेगी 306 किलोमीटर

 

Latest Business News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Gadgets News in Hindi के लिए क्लिक करें पैसा सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement