1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. पैसा
  4. गैजेट
  5. JioFiber यूजर को नहीं देनी होगी सिक्योरिटी और इंस्टॉलेशन फीस, फ्री मिलेगा राउटर, लॉन्च हुए पोस्टपेड प्लान

JioFiber यूजर को नहीं देनी होगी सिक्योरिटी और इंस्टॉलेशन फीस, Free मिलेगा राउटर, लॉन्च हुए पोस्टपेड प्लान

Reliance ने अपने ब्रॉडबैंड इंटरनेट नेटवर्क JioFiber ग्राहकों के लिए पोस्टपेड प्लान लॉन्च किए हैं।

India TV Paisa Desk India TV Paisa Desk
Published on: June 16, 2021 9:48 IST
JioFiber यूजर को नहीं देनी...- India TV Paisa

JioFiber यूजर को नहीं देनी होगी सिक्योरिटी और इंस्टॉलेशन फीस, फ्री मिलेगा राउटर, लॉन्च हुए पोस्टपेड प्लान

Reliance ने अपने ब्रॉडबैंड इंटरनेट नेटवर्क JioFiber ग्राहकों के लिए पोस्टपेड प्लान लॉन्च किए हैं। इसके साथ ही कंपनी ने पोस्टपेड ग्राहकों के लिए इंस्टॉलेशन फीस भी पूरी तरह से माफ कर दी है। साथ ही ग्राहकों को सिक्योरिटी डिपॉजिट भी नहीं करना पड़ेगा। कंपनी ने पोस्टपेड प्लान को लॉन्च करते हुए कहा है कि अब सभी नए यूजर्स को प्लान के साथ इंटरनेट बॉक्स (राउटर) भी मुफ्त दिया जाएगा।

पढें-  हिंदी समझती है ये वॉशिंग मशीन! आपकी आवाज पर खुद धो देगी कपड़े

पढें-  किसान सम्मान निधि मिलनी हो जाएगी बंद! सरकार ने लिस्ट से इन लोगों को किया बाहर

रिलायंस ने बताया कि JioFiber के पोस्टपेड प्लान 17 जून से लागू होंगे। ये प्लान महज 399 रुपये प्रति महीने की शुरुआती कीमत के साथ पेश किए गए हैं। खास बात यह है कि ग्राहकों को पोस्टपेड प्लान के साथ 1500 रुपये की इंस्टॉलेशन फीस नहीं देनी होगी। बता दें कि मुफ्त इंटरनेट बॉक्स और फ्री इंस्टॉलेशन सिर्फ कम से कम 6 माह की वैधता वाले प्लान पर उपलब्ध है।

रिलायंस ने बताया कि पोस्टपेड प्लान में अपलोड और डाउनलोड स्पीड एक जैसी मिलेगी। जियो के 399 रुपये वाले शुरुआती प्लान के साथ यूजर को 30 Mbps स्पीड के साथ डेटा मिलेगा। वहीं 699 रुपये वाले प्लान के साथ 100 Mbps स्पीड के साथ डेटा दिया जाता है। तीसरा प्लीान 999 रुपये का है, इस प्लान के साथ 150 Mbps स्पीड से डेटा मिलता है। वहीं 1499 रुपये वाले प्लान 300 Mbps स्पीड से डेटा मिलेगा।

पढें-  LPG ग्राहकों को मिल सकते हैं 50 लाख रुपये, जानें कैसे उठा सकते हैं लाभ

पढें-  खुशखबरी! हर साल खाते में आएंगे 1 लाख रुपये, मालामाल कर देगी ये स्कीम

999 रुपये वाले Jio Fiber कनेक्शन के साथ फ्री OTT ऐप्स सब्सक्रिप्शन भी मिलता है। अतिरिक्त फायदों की बात करें तो इसमें अमेजन प्राइम, डिज्नी हॉटस्टार, सोनी लिव, जी5, वूट सेलेक्ट, सन नेक्स्ट और होईचोई जैसे 14 OTT ऐप्स का सब्सक्रिप्शन भी मिलेगा। 1499 रुपये वाले पोस्टपेड प्लान में 15 फ्री OTT ऐप्स सब्सक्रिप्शन भी मिलता है। इसके साथ ही 1 हजार रुपये की सिक्योरिटी डिपाजिट पर एक 4K सेट टॉप बॉक्स मिलेगा।

Write a comment
टोक्यो ओलंपिक 2020 कवरेज
X