1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. पैसा
  4. गैजेट
  5. Samsung भारत में 4 जून को लॉन्‍च करेगी मिड-रेंज स्‍मार्टफोन गैलेक्‍सी ए31, 23 हजार रुपए हो सकती है कीमत

Samsung भारत में 4 जून को लॉन्‍च करेगी मिड-रेंज स्‍मार्टफोन गैलेक्‍सी ए31, 23 हजार रुपए हो सकती है कीमत

सैमसंग ने अपने टीजर में खुलासा किया कि स्मार्टफोन में 6.4 सुपर एमोल्ड डिस्प्ले लगी है और 15 वॉट की फास्ट चार्जिंग के साथ इसमें 5,000 एमएएच की बैटरी भी है।

India TV Paisa Desk India TV Paisa Desk
Published on: May 25, 2020 16:34 IST
Samsung Galaxy A31 India Launch Set for June 4- India TV Paisa
Photo:GOOGLE

Samsung Galaxy A31 India Launch Set for June 4

नई दिल्‍ली। दक्षिण कोरिया की दिग्‍गज टेक्‍नोलॉजी कंपनी सैमसंग ने सोमवार को घोषणा की है कि वह चार जून को भारत में अपना मिड-रेंज स्मार्टफोन गैलेक्सी ए31 को लॉन्च करने जा रही है। अब फोन की विशेषताओं की बात करें, तो इसे एक क्वॉड कैमरा सेटअप के साथ पेश किया जाएगा, जो 48एमपी मेन सेंसर द्वारा समर्थित होगा।

सैमसंग ने अपने टीजर में खुलासा किया कि स्मार्टफोन में 6.4 सुपर एमोल्ड डिस्प्ले लगी है और 15 वॉट की फास्ट चार्जिंग के साथ इसमें 5,000 एमएएच की बैटरी भी है।

इंडस्ट्री के सूत्रों के मुताबिक, यह फोन भारत में मीडियाटेक ओक्‍टाकोर प्रोसेसर द्वारा संचालित होगा और इसकी कीमत लगभग 23,000 रुपए के आसपास हो सकती है। गैलेक्सी ए31 के सिर्फ 6जीबी रैम व 128 जीबी स्‍टोरेज वेरिएंट में आने की संभावना है।

सूत्रों ने बताया कि 20एमपी फ्रंट कैमरे के साथ यह डिवाइस सैमसंग के सभी ऑनलाइन और ऑफलाइन प्लेटफॉर्म पर बिकेगा और ई-कॉमर्स प्लेटफॉर्म पर भी इसे बिक्री के लिए उपलब्ध कराया जाएगा। गैलेक्सी ए31 इस साल भारत में लॉन्च होने वाला तीसरी ए सीरीज डिवाइस है।

अब तक, सैमसंग ने देश में दो गैलेक्सी ए डिवाइस लॉन्च किए हैं। गैलेक्सी ए51 को जनवरी में लॉन्च किया गया था और गैलेक्सी ए71, जो गैलेक्‍सी ए सीरीज में एक प्रीमियम डिवाइस है, को फरवरी में बिक्री के लिए मार्केट में लॉन्च किया गया था।

Write a comment
X