Tuesday, April 16, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. पैसा
  3. गैजेट
  4. सैमसंग का J7 स्‍मार्टफोन हुआ 1000 रुपए सस्‍ता, यहां है ऑफर

सैमसंग का J7 स्‍मार्टफोन हुआ 1000 रुपए सस्‍ता, यहां है ऑफर

सैमसंग ने अपने लेटेस्‍ट फोन गैलेक्सी J7 डुओ की कीमत में 1000 रुपए की कमी कर दी है।

Sachin Chaturvedi Written by: Sachin Chaturvedi @sachinbakul
Published on: May 12, 2018 15:03 IST
samsung- India TV Paisa

samsung

नई दिल्‍ली। सैमसंग ने चीनी स्‍मार्टफोन कंपनियों को करारा जवाब देते हुए अपने लेटेस्‍ट फोन की कीमतों में कटौती कर दी है। सैमसंग ने अपने लेटेस्‍ट फोन गैलेक्सी J7 डुओ की कीमत में 1000 रुपए की कमी कर दी है। हालांकि सैमसंग ने आधिकारिक रूप से इस फोन की कीमत में कटौती की घोषणा नहीं की है, लेकिन मुंबई के मोबाइल फोन रिटेलर महेश टेलीकॉम ने अपने आफिशियल फेसबुक और ट्विटर अकाउंट के जरिए इस कटौती के बारे में जानकारी दी है। हालांकि ट्वीट में यह जरूर बताया गया है कि यह ऑफर 31 मई, 2018 तक है।

आपको बता दें कि सैमसंग ने पिछले महीने ही गैलेक्सी J7 डुओ स्मार्टफोन को भारत में लॉन्‍च किया था। इसकी कीमत 16,990 रुपए रखी गई है। वहीं अब 1000 रुपए की कटौती के बाद, गैलेक्सी J7 डुओ स्‍मार्टफोन 15,990 रूपए में उपलब्ध है। आपको बता दें कि इस अपडेट कीमत के साथ ये स्मार्टफोन अमेजन पर भी उपलब्ध है।

स्पेसिफिकेशंस की बात करें तो इसमें कंपनी ने 5.5-इंच का एचडभ्‍ सुपर एमोलेड डिस्प्ले दिया है। फोन में 1.6GHz ऑक्टा-कोर एक्सीनॉस 7870 प्रोसेसर है। इसमें 4 जीबी की रैम दी गई है। साथ ही इसमें 32जीबी की इंटरनल स्टोरेज भी दी गई है। फोन की स्‍टोरेज को 256 जीबी तक माइक्रोएसडी कार्ड स्लॉट के जरिए बढ़ाया जा सकता है। सैमसंग J7 डुओ में 3000 एमएएच की बैटरी दी गई है। फोन में एंड्रॉयड का लेटेस्‍ट वर्जन ओरियो दिया गया है।

कैमरा फीचर की बात करें तो इसमें 13एमपी और 5एमपी के साथ डुअल रियर कैमरा सैटअप है। इसके साथ ही इसमें एलईडी फ्लैश लाइट की सुविधा है। वहीं, सेल्फी व वीडियो कॉलिंग के लिए गैलेक्सी जे7 डुओ में 8-मेगापिक्सल का कैमरा दिया गया है। इसके फ्रंट कैमरा के साथ भी LED फ्लैश की सुविधा मिलती है। यह स्मार्टफोन फिंगरप्रिंट सेंसर और फेस अनलॉक फीचर के साथ आता है। 

Latest Business News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Gadgets News in Hindi के लिए क्लिक करें पैसा सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement