1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. पैसा
  4. गैजेट
  5. Samsung लॉन्‍च करेगा नया गैलेक्‍सी लैपटॉप रेंज, इस महीने के अंत तक आएगा बाजार में

Samsung लॉन्‍च करेगा नया गैलेक्‍सी लैपटॉप रेंज, इस महीने के अंत तक आएगा बाजार में

सैमसंग अपग्रेडेड गैलेक्सी बुक प्रो और गैलेक्सी बुक प्रो 360 नोटबुक्स के साथ-साथ गैलेक्सी बुक गो को भी पेश करेगा, जो स्नैपड्रैगन प्रोसेसर के साथ सैमसंग का पहला लैपटॉप हो सकता है।

India TV Paisa Desk India TV Paisa Desk
Published on: April 14, 2021 12:39 IST
 Samsung to introduce new Galaxy laptops this month- India TV Paisa
Photo:FILE PHOTO

 Samsung to introduce new Galaxy laptops this month

नई दिल्‍ली। सैमसंग इलेक्ट्रॉनिक्स (Samsung Electronics) द्वारा इस महीने की आखिर तक गैलेक्सी लैपटॉप (new Galaxy laptops) की एक नई रेंज पेश करने की बात कही जा रही है क्योंकि कंपनी का लक्ष्य वर्क फ्रॉम होम के इस नए युग में अपने नोटबुक्स की बिक्री में इजाफा करना है। सैमसंग ने 28 अप्रैल को आयोजित होने वाले अपने कार्यक्रम के लिए मीडिया आउटलेट्स को आमंत्रण भेजा है।

दुनिया की सबसे बड़ी स्‍मार्टफोन निर्माता कंपनी सैमसंग ने भले ही इस बात का खुलासा नहीं किया है कि इवेंट में किन उत्पादों का अनावरण किया जाएगा, लेकिन इंडस्ट्री के जानकारों का कहना है कि इस बात की बेहद अधिक संभावना है कि कंपनी द्वारा नए गैलेक्सी बुक लैपटॉप्स को पेश किया जाएगा।

टेक रिव्यूयर्स को उम्मीद है कि सैमसंग अपग्रेडेड गैलेक्सी बुक प्रो और गैलेक्सी बुक प्रो 360 नोटबुक्स के साथ-साथ गैलेक्सी बुक गो को भी पेश करेगा, जो क्‍वालकॉम के हालिया स्नैपड्रैगन प्रोसेसर के साथ सैमसंग का पहला लैपटॉप हो सकता है।

योनहोप समाचार एजेंसी के मुताबिक, यह पहली बार होगा, जब किसी पर्सनल कम्प्यूटर प्रोडक्ट्स के लिए कंपनी वैश्विक पैमाने पर किसी समारोह का आयोजन करने जा रही है और इसके पीछे की वजह है लैपटॉप की बिक्री को बढ़ाना। ऐसा इसलिए क्‍योंकि कोरोनावायरस महामारी के लिए घर से काम करने का ट्रेंड अभी भी बरकरार है।

मार्केट रिसर्च फर्म ट्रेंडफोर्स ने कहा है कि इस साल वैश्‍विक नोटबुक की बिक्री 21.7 करोड़ यूनिट रहने की संभावना है, जो एक साल पहले की तुलना में 8.1 प्रतिशत अधिक है।

COVID-19 की तेज लहर के बीच आई बुरी खबर...

अब ई-सांता बनाएगा इन किसानों को अमीर...

पेट्रोल-डीजल होगा सस्‍ता, एक्‍साइज ड्यूटी घटाने पर फैसला जल्‍द...

सोने पर मोदी सरकार का बड़ा फैसला, 1 जून से देश में नहीं बिकेगी ऐसी गोल्‍ड ज्‍वेलरी

लगातार दूसरे दिन सोने की कीमत घटी, जानिए अब क्‍या है नया भाव

Write a comment
X