1. You Are At:
  2. India TV
  3. पैसा
  4. गैजेट
  5. Samsung Unpacked 2019 event: सैमसंग करने जा रही है एक साथ कई प्रोडक्‍ट्स लॉन्‍च, कब, कहां और कैसे देखें इवेंट

Samsung Unpacked 2019 event: सैमसंग करने जा रही है एक साथ कई प्रोडक्‍ट्स लॉन्‍च, जानिए कब, कहां और कैसे देखें लाइव स्‍ट्रीम

सैमसंग अनपैक्ड इवेंट को सैन फ्रांसिस्को में आयोजित कर रही है और इस इवेंट को सैमसंग के फेसबुक, ट्विटर पेज और यूट्यूब चैनल पर लाइव स्ट्रीम के जरिेये देखा जा सकता है।

India TV Paisa Desk India TV Paisa Desk
Published on: February 20, 2019 18:28 IST
samsung galaxy event- India TV Paisa
Photo:SAMSUNG GALAXY EVENT

samsung galaxy event

नई दिल्‍ली। दक्षिण कोरिया की दिग्‍गज टेक्‍नोलॉजी कंपनी सैमसंग 21 फरवरी को अनपैक्‍ड इवेंट आयोजित करने जा रही है। इस इवेंट में कंपनी नया फ्लैगशिप स्‍मार्टफोन के साथ कुछ नए प्रोडक्‍ट्स भी लॉन्‍च कर सकती है। इस इवेंट का मुख्‍य आकर्षण गैलेक्‍सी एस10 सीरीज फोन है, जिसमें सैमसंग गैलेक्‍सी एस10, गैलेक्‍सी एस10 प्‍लस और गैलेक्‍सी एस10ई शामिल हैं।  

सैमसंग अनपैक्‍ड इवेंट को सैन फ्रांसिस्‍को में आयोजित कर रही है और इस इवेंट को सैमसंग के फेसबुक, ट्विटर पेज और यूट्यूब चैनल पर लाइव स्‍ट्रीम के जरिेये देखा जा सकता है।

आइए सैमसंग अनपैक्‍ड 2019 इवेंट में लॉन्‍च होने वाले संभावित प्रोडक्‍ट्स पर डालते हैं एक नजर:

सैमसंग गैलेक्‍सी एस10

यह स्‍पष्‍ट है कि सैमसंग तीन गैलेक्‍सी एस10 वेरिएंट्स को लॉन्‍च करेगी, जिसमें गैलेक्‍सी एस10, गैलेक्‍सी एस10 प्‍लस और गैलेक्‍सी एस10ई शामिल होंगे। ये सभी फोन इनफ‍िनिटी-ओ डिस्‍प्‍ले के साथ आएंगे और इसमें या तो स्‍नैपड्रैगन 855 या एक्‍सीनोस 9820 प्रोसेसर हो सकता है। गैलेक्‍सी एस10 और गैलेक्‍सी एस10प्‍लस ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप के साथ आएंगे जबकि गैलेक्‍सी एस10ई डुअल रियर कैमरा के साथ आएगा।

गैलेक्‍सी एस10प्‍लस में 12जीबी रैम और 1टीबी इंटरनल स्‍टोरेज हो सकती है। गैलेक्‍सी एस10ई में सिंगल फ्रंट-फेसिंग कैमरा होगा, जबकि एस10प्‍लस में डुअल फ्रंट-फेसिंग कैमरा हो सकता है। ये तीनों मॉडल लॉन्‍च इवेंट के तुरंत बाद प्री-ऑर्डर के लिए उपलब्‍ध होंगे और इनकी बिक्री 8 मार्च से शुरू होगी।  

गैलेक्‍सी वॉच एक्टिव

इस इवेंट में गैलेक्‍सी वॉच एक्टिव के भी लॉन्‍च होने की संभावना है, जिसके बारे में पहले कई खबरें भी आ चुकी हैं। यह वॉच मौजूदा गैलेक्‍सी गियर स्‍पोर्ट का उन्‍नत रूप होगी जो टाइजन ओएस पर रन करेगी और इसमें बिक्‍सबी 2.0 भी होगा।

सैमसंग गैलेक्‍सी बड्स और गैलेक्‍सी फ‍िट/फ‍िट ई

सैमसंग इस इवेंट में गैलेक्‍सी बड्स और गैलेक्‍सी फ‍िट/फ‍िट ई को भी लॉन्‍च कर सकती है। गैलेक्‍सी बड्स वायरलेस ईयरबड्स हैं, जो वायरलेस चार्जिंग फीचर के साथ आ सकते हैं। गैलेक्‍सी फ‍िट एक फ‍िटनेस ट्रैकर होगा, जिसे फ‍िटनेस पसंद लोगों और रनर्स को ध्‍यान में रखकर तैयार किया गया है।

गैलेक्‍सी एफ फोल्‍डेबल फोन

सैमसंग ने नवंबर में आयोजित अपने वार्षिक डेवलेपर कॉन्‍फ्रेंस में फोल्‍डेबल फोन के बारे में बताया था।  हालांकि अभी तक इसके बारे में कोई भी जानकारी बाहर नहीं आई है। ऐसी उम्‍मीद की जा रही है कि सैमसंग इस इवेंट में अपने फोल्‍डेबल फोन की कीमत और लॉन्‍चिंग डेट के बारे में भी घोषणा कर सकती है।

chunav manch
Write a comment
chunav manch
bigg-boss-13