1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. पैसा
  4. गैजेट
  5. Vivo 10 जून को लॉन्‍च करेगी Y-Series स्‍मार्टफोन, सारा अली खान करेंगी प्रचार

Vivo 10 जून को लॉन्‍च करेगी Y-Series स्‍मार्टफोन, सारा अली खान करेंगी प्रचार

वीवो ने बयान में कहा कि बॉलीवुड अभिनेत्री सारा अली खान को आगामी वाई-श्रृंखला के स्मार्टफोन के लिए चीफ स्टाइल आइकन बनाया गया है।

India TV Paisa Desk India TV Paisa Desk
Published on: June 07, 2021 15:45 IST
Sara Ali Khan to promote upcoming Vivo Y Series smartphones- India TV Paisa
Photo:VIVO INDIA

Sara Ali Khan to promote upcoming Vivo Y Series smartphones

नई दिल्‍ली। चीन की स्‍मार्टफोन कंपनी जल्द ही भारत में वाई सीरीज के तहत नए स्‍मार्टफोन लॉन्‍च करने जा रही है। इसके लिए कंपनी ने बॉलीवुड अभिनेत्री सारा अली खान को ब्रांड एंबेस्‍डर नियुक्‍त किया है, जो आगामी वीवो वाई-श्रृंखला के स्मार्टफोन का प्रचार करेंगी। मोबाइल फोन कंपनी ने सोमवार को बयान में कहा कि सारा इस उपकरण के विभिन्न मार्केटिंग अभियान में दिखाई देंगी।

वीवो ने अपने विभिन्न प्रचार अभियानों के लिए अभिनेता आमिर खान और क्रिकेटर विराट कोहली को भी ब्रांड एंबेस्‍डर बनाया है। वीवो ने बयान में कहा कि बॉलीवुड अभिनेत्री सारा अली खान को आगामी वाई-श्रृंखला के स्मार्टफोन के लिए चीफ स्टाइल आइकन बनाया गया है। वह स्टाइलिश वाई श्रृंखला के स्मार्टफोन के लिए प्रचार अभियान में दिखाई देंगी। इसकी शुरुआत वाई 73 के साथ होगी।

बाजार अनुसंधान कंपनी आईडीसी के अनुसार, जनवरी-मार्च, 2021 की तिमाही में 17.3 प्रतिशत बाजार हिस्सेदारी के साथ वीवो भारतीय स्मार्टफोन बाजार में तीसरे स्थान पर थी। स्‍मार्टफोन कंपनी ने कहा कि सारा अली खान के साथ जुड़ाव वाई-श्रृंखला की स्‍टाइल और डिजाइन के प्रदर्शन पर केंद्रित होगा, जिसमें उपभोक्‍ताओं को नवीनतम टेक्‍नोलॉजी उपलब्‍ध कराई जाएगी।

वीवो इंडिया के डायरेक्‍टर-ब्रांड स्‍ट्रेट्जी निपुन मार्या ने कहा कि सारा अली खान 10 जून को स्‍टाइलिश वाई 73 को स्‍पेशल अनबॉक्सिंग प्रोग्राम में भी नजर आएंगी। उन्‍होंने कहा कि वीवो में हमारा ध्‍यान हमेशा उपभोक्‍ताओं की बढ़ती जरूरत और पसंद पर केंद्रित है और हम अपने उपभोक्‍ताओं के लिए आनंद प्रदान करने के लिए प्रतिबद्ध हैं।

 

 

 

Write a comment
X