1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. पैसा
  4. गैजेट
  5. SNOKOR ने ईयरबड्स iRocker Stix और Bass Drops वायर्ड ईयरफोन को किया लॉन्च

SNOKOR ने ईयरबड्स iRocker Stix और Bass Drops वायर्ड ईयरफोन को किया लॉन्च

हांगकांग की स्मार्टफोन निर्माता Infinix के नए ऑडियो ब्रांड SNOKOR ने वास्तविक वायरलेस ईयरबड्स iRocker Stix के अलावा Bass Drops वायर्ड ईयरफोन को लॉन्च किया है।

India TV Paisa Desk India TV Paisa Desk
Updated on: September 22, 2020 16:01 IST
नए ऑडियो ब्रांड SNOKOR ने वास्तविक वायरलेस ईयरबड्स iRocker Stix के अलावा Bass Drops वायर्ड ईयरफोन को- India TV Paisa
Photo:INFINIX

नए ऑडियो ब्रांड SNOKOR ने वास्तविक वायरलेस ईयरबड्स iRocker Stix के अलावा Bass Drops वायर्ड ईयरफोन को लॉन्च किया है।

नई दिल्‍ली। हांगकांग की स्‍मार्टफोन निर्माता Infinix के नए ऑडियो ब्रांड SNOKOR ने वास्‍तविक वायरलेस ईयरबड्स iRocker Stix के अलावा Bass Drops वायर्ड ईयरफोन को लॉन्‍च किया है। स्‍टाइल, पैशन और इमोशन से लैस नए iRocker Stix ईयरबड्स को एक्‍सक्‍लूसिव तरीके से अमेजन पर आज से ही 1499 रुपए में उपलब्‍ध कराया गया है। वहीं ईयरफोन को 23 सितंबर से 449 रुपए में उपलब्‍ध कराया जाएगा।

ब्‍लैक और व्‍हाई दो क्‍लासिक वेरिएंट्स में उपलब्‍ध SNOKOR iRocker Stix अत्‍याधुनिक ब्‍लूटूथ वी5.0 से सुसज्जित है, जो एक विस्‍तारित रेंज और निर्बाध कनेक्‍शन प्रदान करता है। ईयरबड्स के जरिये यूजर्स एचडी कॉलिंग का लुत्‍फ उठा सकते हैं। यह केस से बाहर निकलते ही ऑटोमैटिकली किसी भी पेयर्ड डिवाइस के साथ 2 सेकेंड में कनेक्‍ट हो जाता है। दोनों बड्स अलग-अलग चिप डिजाइन के साथ आते हैं, जो सिंगल या डबल ईयरफोन मोड के बीच स्विचिंग को आसान बनाता है।

ईयरबड्स में एक बड़ा 14.2एमएम डायनामिक बास बूस्‍ट ड्राइवर है और प्रभावी साउंड अनुभव के लिए इसमें हाई फ‍िडेलिटी स्‍पीकर्स लगाए गए हैं। बड्स में शक्तिशाली बास है, जिसे भारतीय यूजर्स की जरूरतों के मुताबिक ऑप्‍टीमाइज किया गया है। अल्‍ट्रालाइट ईयरबड्स के प्रत्‍येक बड्स का वजन केवल 4 ग्राम है और यह स्किन फ्रेंडली है। इसमें 300एमएएच की बैटरी है जो 16 घंटे का प्‍लेटाइम देती है।

नए Bass Drops वायर्ड ईयरफोंस टैंगल-फ्री कैबल और स्‍मूथ वॉल्‍यूम स्‍लाइडर के साथ आते हैं। इसका 14.3एमएम बास बूस्‍ट ड्राइवर दो गुना शक्तिशाली बास प्रदान करता है। गूगल और सीरी वॉयस असिस्‍टैंट सपोर्टिंग वाले यह ईयरफोन यूजर्स को वॉयस कमांड के जरिये अपने फोन को कंट्रोल करने की अनुमति देता है। बटन को केवल दो सेकेंड तक दबाने से वॉयस असिस्‍टैंट एक्टिव हो जाता है। यह स्‍टाइलिश ईयरफोंस तीन कलर वेरिएंट्स रेड, ग्रीन और ब्‍लैक में उपलब्‍ध होगा।  

इनफ‍ि‍निक्‍स इंडिया के सीईओ अनीष कपूर ने कहा कि भारत के टीडब्‍ल्‍यूएस बाजार ने सालाना आधार पर 656 प्रतिशत की वृद्धि दर्ज की है, विशेषकर महामारी के दौरान। हमारा नया ब्रांड SNOKOR देश के युवा उपभोक्‍ताओं को प्रीमियम और प्रभावी साउंड अनुभव उपलब्‍ध कराएगा। इनफ‍िनिक्‍स के मौजूदा ग्राहकों के साथ ही साथ नए यूजर्स की ओर से iRocker TWS ईयरप्‍लग को बहुत अच्‍छी प्रतिक्रिया मिली है।  

Write a comment
X