Friday, April 19, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. पैसा
  3. गैजेट
  4. Sony ने भारत में लॉन्‍च किया एक्‍सपीरिया XA1 स्‍मार्टफोन, 23 मेगापिक्‍सल कैमरे से है लैस

Sony ने भारत में लॉन्‍च किया एक्‍सपीरिया XA1 स्‍मार्टफोन, 23 मेगापिक्‍सल कैमरे से है लैस

Sony ने अपनी एक्‍सपीरिया सीरीज का नया फोन लॉन्‍च कर दिया है। इसका नाम है एक्‍सपीरिया एक्‍सए 1 स्‍मार्टफोन। कंपनी ने इस फोन को 19,990 रुपए में उतारा है।

Sachin Chaturvedi Sachin Chaturvedi @sachinbakul
Published on: April 12, 2017 12:33 IST
Sony ने भारत में लॉन्‍च किया एक्‍सपीरिया XA1 स्‍मार्टफोन, 23 मेगापिक्‍सल कैमरे से है लैस- India TV Paisa
Sony ने भारत में लॉन्‍च किया एक्‍सपीरिया XA1 स्‍मार्टफोन, 23 मेगापिक्‍सल कैमरे से है लैस

नई दिल्‍ली। जापानी टेक्‍नोलॉजी दिग्‍गज कंपनी Sony ने भारत में अपनी एक्‍सपीरिया सीरीज का नया फोन लॉन्‍च कर दिया है। इसका नाम है एक्‍सपीरिया एक्‍सए 1 स्‍मार्टफोन। कंपनी ने इस फोन को 19,990 रुपए में उतारा है। यह फोन ऑनलाइन बाजार के अलावा देश भर में मौजूद कंपनी के रिटेल स्‍टोर्स पर भी बिक्री के लिए उपलब्‍ध होगा।

कंपनी ने इस फोन को फरवरी में हुए मोबाइल वर्ल्‍ड कांग्रेस के दौरान दुनिया के सामने पेश किया था। इसके साथ ही कंपनी ने एक्सपीरिया एक्सज़ेड प्रीमियम, एक्सपीरिया एक्सज़ेडएस और एक्सपीरिया एक्सए1 अल्ट्रा स्मार्टफोन को भी लॉन्‍च्‍ किया था।

यह भी पढ़ें : Huawei ने लॉन्‍च किया P10 स्‍मार्टफोन का बजट वेरिएंट, इसमें है 5.2 इंच की स्‍क्रीन

तस्‍वीरों में देखिए बेस्‍ट गेमिंग फोन

Gaming Phone

redmiIndiaTV Paisa

coolpad (1)IndiaTV Paisa

lava (1)IndiaTV Paisa

intex (2)IndiaTV Paisa

panasonicIndiaTV Paisa

ये हैं इस फोन की स्‍पेसिफिकेशंस

स्‍पेसिफिकेशंस की बात करें तो Sony एक्सपीरिया एक्सए1 स्‍मार्टफोन में 5 इंच का एचडी एज-टू-एज बॉर्डरलेस डिस्प्ले है। इसका स्‍क्रीन रिजोल्‍यूशन 1280 x 720 पिक्सल है। इस फोन में हीलियो P20 ऑक्टा-कोर प्रोसेसर दिया है। फोन में 3 जीबी रैम दी गई है। वहीं इसकी इंटरनल स्‍टोरेज 32 जीबी की मिलेगी। यूजर के पास फोन की इंटरनल स्टोरेज को माइक्रोएसडी कार्ड के जरिए 256 जीबी तक बढ़ाने का भी विकल्‍प मिलेगा।

यह भी पढ़ें : Sony ने लॉन्‍च किया Xperia L1 स्‍मार्टफोन, 2GB रैम और 13MP रियर कैमरे से है लैस

इसका कैमरा है खास

Sony के सभी स्‍मार्टफोन की तरह इसकी भी मुख्‍य खासियत इसके कैमरे होते हैं। यही बात इस फोन में भी है। एक्सपीरिया एक्सए1 में सोनी आईएमएक्स300 एक्समॉस आरएस सेंसर वाला 23 मेगापिक्सल रियर कैमरा है। वहीं इस फोन में 8 मेगापिक्सल ऑटोफोकस कैमरा भी है। फोन में एंड्रॉयड के ले‍टेस्‍ट वर्जन 7.0 नॉगेट का इस्‍तेमाल किया गया है। पावर बैकअप के लिए इसमें 2300 एमएएच की बैटरी भी मिलेगी।

Latest Business News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Gadgets News in Hindi के लिए क्लिक करें पैसा सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement