1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. पैसा
  4. गैजेट
  5. TCL ने वीडियो कॉल कैमरा के साथ लॉन्‍च की Android 11 TV, 41990 रुपये से शुरू होगी कीमत

TCL ने वीडियो कॉल कैमरा के साथ लॉन्‍च की Android 11 TV, 41990 रुपये से शुरू होगी कीमत

टीसीएल ने स्मार्ट एसी की नई रेंज ओकारीना (Ocarina) को भी लॉन्च किया है।

India TV Paisa Desk India TV Paisa Desk
Published on: March 10, 2021 13:37 IST
TCL launches Android 11 TVs with video call camera- India TV Paisa
Photo:TCLINDIA@TWITTER

TCL launches Android 11 TVs with video call camera

नई दिल्‍ली। टीसीएल इलेक्‍ट्रॉनिक्‍स (TCL Electronics) ने बुधवार को अपनी पहली 2021 एंड्रॉयड 11 टीवी मॉडल पी725 को वीडियो कॉल कैमरा के साथ लॉन्‍च किया है। भारतीय बाजार में इसकी शुरुआती कीमत 41,990 रुपये है। नई टीवी चार अलग-अलग साइज 43 इंच, 50 इंच, 55 इंच और 65 इंच में उपलब्‍ध होगी। टीवी में डॉल्‍बी विजन के अल्‍ट्रा विविड कलर्स और डॉल्‍बी एटम्‍स के प्रभावी साउंड का सम्मिश्रण होगा। कंपनी ने कहा है कि वह अमेजन पर सबसे पहले 65 इंच मॉडल को पेश करेगी, जिसकी कीमत 89,990 रुपये होगी।  

P725 डॉल्‍बी विजन द्वारा संचालित है, जो एक एडवांस्‍ड इमेजिंग टेक्‍नोलॉजी है जो हाई डायनामिक रेंज (एचडीआर) से लैस है। यह टीवी डॉल्‍बी एटम्‍स को भी सपोर्ट करती है। वर्तमान में टीसीएल केवल टीवी और एसी सेगमेंट में ही कारोबार कर रही है। कंपनी ने भारत में समर सीजन से पहले एयर कंडीशनर की नई रेंज भी पेश की है।

टीसीएल इंडिया के जनरल मैनेजर माइक चेन ने कहा कि हमारे नवीनतम उत्‍पादों की पेशकश बाजार में नई टेक्‍नोलॉजी को लाने की टीसीएल की प्रतिबद्धता को दर्शाते हैं। कोरोना के बाद नई सामान्‍य परिस्थितियों में उपभोक्‍ताओं की बढ़ती मांग को पूरा करने के द्वारा हम उपभोक्‍ताओं को अधिक सहजता से कनेक्‍टेड लिविंग की सुविधा प्रदान करना चाहते हैं।  

अमेजन इंडिया की कैटेगरी लीडर- टेलीविजन, गरिमा गुप्‍ता ने कहा कि टीसीएल एंड्रॉयड टीवी की नई रेंज एडवांस्‍ड फीचर्स के साथ एक प्रभावी टेलीविजन अनुभव प्रदान करेगी। टीसीएल ने स्‍मार्ट एसी की नई रेंज ओकारीना (Ocarina) को भी लॉन्‍च किया है। 1 टन एसी की लॉन्‍च प्राइस 33,990 रुपये है और इसका इंस्‍टॉलेशन फ्री है।

Write a comment
Click Mania
bigg boss 15