Friday, March 29, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. पैसा
  3. गैजेट
  4. TECNO Camon 16 भारत में हुआ लॉन्च, 64 मेगापिक्सल वाला स्मार्टफोन मात्र 10,999 में खरीदें

TECNO Camon 16 भारत में हुआ लॉन्च, 64 मेगापिक्सल वाला स्मार्टफोन मात्र 10,999 में खरीदें

ग्लोबल प्रीमियम स्मार्टफोन ब्रांड टेक्नो ने अपने कैमोन सीरीज के तहत कैमोन 16 स्मार्टफोन को लॉन्च कर दिया है। आई ऑटोफोकस कैमरा तकनीक से लैस इस स्मार्टफोन को 10 अक्टूबर को भारत में लॉन्च कर दिया गया है।

India TV Paisa Desk Reported by: India TV Paisa Desk
Published on: October 11, 2020 1:13 IST
TECNO Camon 16 launched with 64 MP Quad camera- India TV Paisa
Photo:TECNO

TECNO Camon 16 launched with 64 MP Quad camera

नई दिल्ली। ग्लोबल प्रीमियम स्मार्टफोन ब्रांड टेक्नो ने अपने कैमोन सीरीज के तहत कैमोन 16 स्मार्टफोन को लॉन्च कर दिया है। आई ऑटोफोकस कैमरा तकनीक से लैस इस स्मार्टफोन को 10 अक्टूबर को भारत में लॉन्च कर दिया गया है। आप इसे 16 अक्टूबर से 10,999 की कीमत पर फ्लिपकार्ट से खरीद पाएंगे। कैमोन 16 में पीछे की तरफ 64एमपी का क्वाड कैमरा सेटअप दिया गया है

भारत के मिड बजट स्मार्टफोन की श्रेणी में यह पहला ऐसा डिवाइस है, जिसे आई ऑटोफोकस तकनीक के संग पेश किया गया है। इस टेक्नोलॉजी की मदद से फोटोग्राफी का एक बिल्कुल नया व बेहतर अनुभव प्राप्त होगा। कैमोन 16 बुधवार को मार्केट में लॉन्च हुए  रियलमी 7आई को कड़ी टक्कर दे सकता है।

कैमोन 16 विशेष टीएआईवीओएस तकनीक से संचालित सुपर नाइट शॉट फीचर से लैस है, जिससे यूजर्स बेहद कम रोशनी में भी बिल्कुल साफ तस्वीरें खींचने का आनंद ले सकते हैं।

कैमोन 16 फोन में मौजूद सेल्फी कैमरा को डॉट-इन सेल्फी कैमरा के साथ आता है जिसमें एआई वीडियो ब्यूटी 2के क्वॉड हाई डेफिनेशन रिकॉर्डिंग के साथ हा और इसके अलावा आर्टिफिशियल इंटेलिजेंस (एआई) वीडियो पोर्टरेट के भी फीचर्स है।

कैमोन 16 को 6.8 इंच के एचडी प्लस डॉट इन डिस्प्ले और 18 वार्ट फास्ट चार्जिंग के साथ एक शक्तिशाली 5,000एमएएच बैटरी से लैस है। संभवत: एक हेलियो प्रोसेसर द्वारा संचालित होने वाले टेक्नो के इस किफायती स्मार्टफोन पर लोगों की नजर पहले से ही है। 

Latest Business News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Gadgets News in Hindi के लिए क्लिक करें पैसा सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement