Tuesday, June 25, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. पैसा
  3. गैजेट
  4. हांगकांग की कंपनी भारत में लॉन्‍च करेगी बजट स्‍मार्टफोन का बिग बी, कीमत होगी 7000 रुपए तक

हांगकांग की कंपनी भारत में लॉन्‍च करेगी बजट स्‍मार्टफोन का बिग बी, कीमत होगी 7000 रुपए तक

टेक्नो ने पिछले साल भारत में स्पार्क पोर्टफोलियो की पूरी रेंज पेश करते हुए स्पार्क गो, स्पार्क 4, स्पार्क 4 एयर और स्पार्क पावर को लॉन्च किया था

Edited by: India TV Paisa Desk
Published on: January 09, 2020 12:44 IST
TECNO set to launch Big B of budget smartphones in India- India TV Paisa

TECNO set to launch Big B of budget smartphones in India

नई दिल्‍ली। हांगकांग की टेक्‍नोलॉजी दिग्‍गज ट्रांजिसन इंडिया के वैश्विक स्‍मार्टफोन ब्रांड टेक्‍नो ने 2019 में स्‍पार्क गो स्‍मार्टफोन सीरीज लॉन्‍च करने के बाद अब 2020 में जल्‍द ही सफल गो सीरीज में नया किफायती स्‍मार्टफोन लॉन्‍च करने की तैयारी में है। कंपनी द्वारा जारी एक नए टीजर में दावा किया गया है कि स्‍मार्टफोन का बिग बी आने वाला है।

कंपनी 7000 रुपए के सेगमेंट की श्रेणी में बिग स्‍क्रीन के साथ बिग सिक्‍योरिटी और डॉट5नॉच सेल्‍फी कैमरा जैसे फीचर्स भी इंट्रोड्यूस कर सकती है। टेक्‍नो ने पिछले साल भारत में स्‍पार्क पोर्टफोलियो की पूरी रेंज पेश करते हुए स्‍पार्क गो, स्‍पार्क 4, स्‍पार्क 4 एयर और स्‍पार्क पावर को लॉन्‍च किया था, जिन्‍होंने देश में 5000 रुपए से लेकर 9000 रुपए के सेगमेंट के स्‍मार्टफोंस में एक नई क्रांति ला दी थी।

ब्रांड के अहेड ऑफ द कर्व एप्रोच को आगे बढ़ाते हुए कंपनी ने एंट्री लेवल श्रेणी में कई सेगमेंट-फर्स्‍ट फीचर्स जोड़े थे, जिनमें डॉट नॉच डिस्‍प्‍ले, 6000एमएएच बैटरी और डॉट-इन डिस्‍प्‍ले सेल्‍फी कैमरा भी शामिल था।

वैश्विक स्‍तर पर Tecno पोर्टफोलियो में तीन प्रमुख सीरीज शामिल हैं, पहली है स्‍पार्क, जो कि युवाओं के लिए एंट्री लेवल का स्‍मार्टफोन है, दूसरी केमोन जो मुख्‍यरूप से कैमरा को ध्‍यान में रखकर तैयार की गई है टौर तीसरी है फैंटम जो ब्रांड की फ्लैगशिप सीरीज है।

Latest Business News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Gadgets News in Hindi के लिए क्लिक करें पैसा सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement