Wednesday, April 24, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. पैसा
  3. गैजेट
  4. टेक्नो 'स्पार्क गो प्लस' बजट फोन भारत में 6,299 रुपए में लॉन्च, जानिए फीचर और स्पेसिफिकेशन

टेक्नो 'स्पार्क गो प्लस' बजट फोन भारत में 6,299 रुपए में लॉन्च, जानिए फीचर और स्पेसिफिकेशन

ट्रांसन इंडिया के वैश्विक स्मार्टफोन ब्रांड टेक्नो ने गुरुवार को 6,299 रुपए की कीमत में टेक्नो 'स्पार्क गो प्लस' बजट फोन लॉन्च किया।

India TV Tech Desk Written by: India TV Tech Desk
Published on: January 10, 2020 6:13 IST
Tecno Spark Go Plus, Tecno smartphone, Tecno Mobile- India TV Paisa

Tecno Spark Go Plus smartphone launched in India at Rs 6,299

नई दिल्ली। ट्रांसन इंडिया के वैश्विक स्मार्टफोन ब्रांड टेक्नो ने गुरुवार को 6,299 रुपए की कीमत में टेक्नो 'स्पार्क गो प्लस' बजट फोन लॉन्च किया। डिवाइस दो कलर वेरिएंट हिल्लर पर्पल और वैकेशन ब्लू में उपलब्ध रहेगा। ग्राहक देशभर में स्थित 35,000 रिटेल आउटलेट से डिवाइस को खरीद सकेंगे।

ट्रांसन इंडिया के सीईओ अरिजीत तलपत्रा ने कहा, "काउंटरप्वाइंट रिपोर्ट के अनुसार, अगस्त 2019 में स्पार्क सीरीज के स्मार्टफोन के लॉन्च के बाद पांच हजार से सात हजार की रेंज में मिलने वाले ऑफ लाइन वर्ग के शीर्ष 5 स्मार्टफोन ब्रांड्स में टेक्नो भी शामिल है।"

Tecno Spark Go Plus specifications

स्पेसिफिकेशन की बात की जाए तो 720 गुना 1600 पिक्सल स्क्रीन रिजोल्यूशन के साथ डिवाइस में 6.52 इंच एचडी प्लस डॉट नॉच डिस्प्ले दिया गया है। 2 गीगा हट्र्ज क्वाड-कोर मीडिया टेक हेलिओ ए22 प्रोसेसर के साथ आने वाले डिवाइस में 2जीबी रैम और 32जीबी का स्टोरेज है, जिसे माइक्रो एसडी कार्ड की मदद से 128 जीबी तक बढ़ाया जा सकता है।

कैमरे की बात करें तो डिवाइस में 8एमपी एआई रियर कैमरा ड्यूल फ्लैश के साथ फीचर है। इसके अलावा फ्रंट फ्लैश सहित 8 एमपी एआई सेल्फी कैमरा भी इसमें दिया गया है। एआई-सेविंग और सेफ चार्जिग फीचर के साथ फोन में 4,000 एमएएच की बैटरी दी गई है।

Latest Business News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Gadgets News in Hindi के लिए क्लिक करें पैसा सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement