Friday, May 03, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. पैसा
  3. गैजेट
  4. वीवो ने लॉन्‍च किया छोटी स्‍क्रीन वाला स्‍मार्टफोन Y25 4G, ये हैं स्‍पेसिफिकेशंस

वीवो ने लॉन्‍च किया छोटी स्‍क्रीन वाला स्‍मार्टफोन Y25 4G, ये हैं स्‍पेसिफिकेशंस

चीन की प्रमुख स्‍मार्टफोन निर्माता कंपनी वीवो ने बाजार में एक और नया स्‍मार्टफोन पेश किया है। यह फोन Y25 4G के नाम से बाजार में आया है।

Manish Mishra Manish Mishra
Published on: March 08, 2017 17:16 IST
वीवो ने लॉन्‍च किया छोटी स्‍क्रीन वाला स्‍मार्टफोन Y25 4G, ये हैं स्‍पेसिफिकेशंस- India TV Paisa
वीवो ने लॉन्‍च किया छोटी स्‍क्रीन वाला स्‍मार्टफोन Y25 4G, ये हैं स्‍पेसिफिकेशंस

नई दिल्‍ली। चीन की प्रमुख स्‍मार्टफोन निर्माता कंपनी वीवो ने बाजार में एक और नया स्‍मार्टफोन पेश किया है। यह फोन Y25 4G के नाम से बाजार में आया है। फोन की चीन के बाजार में कीमत 499 मलेशियन रिंगट रखी गई है। भारत में इसकी संभावित कीमत 7473 रुपए होगी।

फिलहाल इस फोन को मलेशिया के बाजार में पेश किया है। यह भारत सहित दूसरे बाजारों में कब तक उपलब्‍ध होगा। कंपनी ने इसका खुलासा नहीं किया है।

यह भी पढ़ें :Lenovo K6 Power की चल रही है ओपन सेल, पुराने फोन के बदले उठाइए 9000 रुपए तक की छूट का लाभ

ये हैं इस फोन की स्‍पेसिफिकेशंस

वीवो के Y25 स्मार्टफ़ोन को खासतौर पर उन ग्राहकों के लिए पेश किया है जो छोटी स्‍क्रीन वाला फोन चाहते हैं। फोन में 4.5-इंच की स्‍क्रीन दी गई है। इसका रेजोल्यूशन 854×480 पिक्सल है। फ़ोन में क्वाड-कोर प्रोसेसर दिया गया है। वीवो का यह फोन 1GB की रैम और 16GB की इंटरनल स्टोरेज से लैस है। यूजर्स के पास फोन की स्‍टोरेज को माइक्रोएसडी कार्ड के जरिये 128GB तक बढ़ाने का विकल्‍प भी होगा। यह एंड्राइड 5.1 लोलीपॉप ऑपरेटिंग सिस्टम पर आधारित फनटच 2.1 पर काम करता है।

यह भी पढ़ें : भारत में शुरू हुई दुनिया के सबसे पतले फोन मोटो Z और मोटो Z Play की बिक्री

बैटरी बैकअप की बात करें तो Y25 में 1900mAh की बैटरी दी गई है। फोटोग्राफी के लिए इस फोन में 5 मेगापिक्सल के रियर कैमरा दिया गया है। जो कि LED फ़्लैश से लैस है। सेल्‍फी के शौकीनों के लिए इसमें 2 मेगापिक्सल के फ्रंट फेसिंग कैमरा भी मिलेगा।

Latest Business News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Gadgets News in Hindi के लिए क्लिक करें पैसा सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement