1. You Are At:
  2. India TV
  3. पैसा
  4. गैजेट
  5. वीवो एस1 प्रो 4 जनवरी 2020 को भारत में होगा लॉन्च, सेल्फी कैमरा होगा खास

वीवो एस1 प्रो 4 जनवरी 2020 को भारत में होगा लॉन्च, सेल्फी कैमरा होगा खास

 चीन की स्मार्टफोन बनाने वाली कंपनी वीवो ने ट्विटर पर खुलासा किया है कि कंपनी का वीवो एस1 प्रो 4 जनवरी को भारत में लॉन्च होगा। 

India TV Tech Desk India TV Tech Desk
Published on: December 28, 2019 18:32 IST
Vivo S1 Pro, smartphone, Vivo smartphone- India TV Paisa
Photo:TWITTER

वीवो एस1 प्रो 4 जनवरी 2020 को भारत में होगा लॉन्च 

नई दिल्ली। चीन की स्मार्टफोन बनाने वाली कंपनी वीवो ने ट्विटर पर खुलासा किया है कि कंपनी का वीवो एस1 प्रो 4 जनवरी को भारत में लॉन्च होगा। अमेजॅन की वेबसाइट पर माइक्रोसाइट ने भी पुष्टि की है कि यह जल्द ही भारत में वीवो एस 1 प्रो बेचने के लिए ई-रिटेलर्स में से एक होगा। इस डिवाइस को पहले फिलीपींस में लॉन्च किया जा चुका है। यह वाटरड्रॉप नॉच और डायमंड-शेप क्वाड कैमरों के साथ आता है। फोन में शायद फुल-एचडी प्लस रिसोल्यूशन सपोर्ट के साथ 6.38 इंच सुपर एमोलेड डिस्प्ले दिया गया है। ऐसा अनुमान लगाया जा रहा है कि इसमें 8जीबी रैम और 128 जीबी स्टोरेज के साथ स्नैपड्रैगन 655 एसओसी दी गई है।

ऑप्टिक्स की बात की जाए तो फोन में 48 एमपी प्लस 8 एमपी प्लस 2 एमपी सेनसर्स डायमंड-शेप क्वाड कैमरा सेटअप के साथ दिए गए हैं। फ्रंट की बात की जाए तो इसमें 32 एमपी का सेल्फी कैमरा दिया गया है। स्मार्टफोन में 4,500 एमएएच की बैटरी के साथ-साथ 18 वॉट फास्ट-चार्जिग सपोर्ट दिया गया है। ड्यूअल सिम सपोर्ट और यूएसबी टाइप-सी पोर्ट भी इसमें देखने को मिलेगा। सुरक्षा के मद्देनजर फोन में इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट स्कैनर फीचर हो सकता है।

वीवो फनटच ओएस-10 पर कर रहा काम

वीवो अपने नए फनटच ओएस-10 (OS-10) में मौसम संबंधी फीचर पर काम कर रही है, जो भूकंप की चेतावनी देने में सक्षम होगा। वीवो फनटच ओएस के प्रोजेक्ट मैनेजर शिओ झुग ने खुलासा किया कि उनकी टीम अपने मौजूदा फनटच कस्टम यूआई के नवीनतम संस्करण फनटच ओएस-10 पर काम कर रही है, जिसमें भूकंप की चेतावनी देने के विकल्प पर काम किया जा रहा है। फनटच ओएस-10 को हाल ही में वीवो प्रोसेस डेमॉन टेक्नोलॉजी, एप्लिकेशन शेयरिंग, डेस्कटॉप आइकन और एनीमेशन इफेक्ट्स जैसी सुविधाओं के साथ रिलीज किया गया था। 

Write a comment