Wednesday, April 17, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. पैसा
  3. गैजेट
  4. Vivo V17 की बिक्री Flipkart, Amazon पर हुई शुरू, ऑफर्स व कीमत सुनकर खरीदने के लिए दौड़ पड़ेंगे आप

Vivo V17 की बिक्री Flipkart, Amazon पर हुई शुरू, ऑफर्स व कीमत सुनकर खरीदने के लिए दौड़ पड़ेंगे आप

लॉन्च ऑफर के तहत, एचडीएफसी बैंक क्रेडिट और डेबिट कार्ड यूजर्स को वीवो वी17 की खरीद पर 5 प्रतिशत कैशबैक दिया जा रहा है।

India TV Paisa Desk Edited by: India TV Paisa Desk
Published on: December 17, 2019 14:16 IST
Vivo V17 sale begins today on Flipkart, Amazon and offline markets, Check price and offers- India TV Paisa

Vivo V17 sale begins today on Flipkart, Amazon and offline markets, Check price and offers

नई दिल्‍ली। वीवो वी17 की बिक्री मंगलवार से भारत में शुरू हो चुकी है। इस मिड-रेंज स्‍मार्टफोन को पिछले महीने रूस में लॉन्‍च किया गया था और अब डिजाइन और परफॉर्मेंस यूनिट में कई बदलावों के साथ इसे भारत में भी उपलब्‍ध कराया गया है। वीवो वी17 की सेल ई-कॉमर्स वेबसाइट फ्लिपकार्ट, अमेजन, वीवो ई-स्‍टोर के साथ ही साथ ऑफलाइन रिटेल स्‍टोर्स पर दोपहर 12 बजे से शुरू हो चुकी है।

वनीला वीवो वी17 सिंगल 8जीबी रैम व 128जीबी स्‍टोरेज के साथ आता है और भारत में इसकी कीमत 22,990 रुपए है। यह स्‍मार्टफोन दो कलर ऑप्‍शन मिडनाइट ओसियन और ग्‍लेसियर आइस में उपलब्‍ध है।  

लॉन्‍च ऑफर के तहत, एचडीएफसी बैंक क्रेडिट और डेबिट कार्ड यूजर्स को वीवो वी17 की खरीद पर 5 प्रतिशत कैशबैक दि‍या जा रहा है। ठीक यही ऑफर आईसीआईसीआई बैंक के क्रेडिट और डेबिट कार्ड पर भी उपलब्‍ध कराया गया है।

वीवो वी17 के स्‍पेसिफ‍िकेशंस

वीवो वी17 में 6.44 इंच ई3 सुपर एमोलेड फुल एचडी प्‍लस आईव्‍यू डिस्‍प्‍ले है, जिसका रेजोल्‍यूशन 1080x2340 है। वीवो का दावा है कि वी17 में 32 मेगापिक्‍सल फ्रंट कैमरा के लिए 2.98 एमएम आकार का दुनिया का सबसे छोटा पंच-होल है। स्‍मार्टफोन में 20:9 आस्‍पेक्‍ट रेश्‍यो और 91.38 प्रतिशत स्‍क्रीन-टू-बॉडी रेश्‍यो है।

वी17 में एक रिडजाइन कैमरा मोड्यूल है। एल शेप के कैमरा सेटअप में क्‍वाड रियर कैमरा है, जिसमें 48 मेगापिक्‍सल का प्राइमरी कैमरा, 8 मेगापिक्‍सल का अल्‍ट्रा-वाइड लेंस, 2 मेगापिक्‍सल मैक्रो लेंस और 2 मेगापिक्‍सल का पोर्टरेट लेंस शामिल है।

इसमें क्‍वालकॉम स्‍नैपड्रैगन 675 चिपसेट है। फोन की स्‍टोरेज को माइक्रोएसडी कार्ड की मदद से 256जीबी तक बढ़ाया जा सकता है। फोन में 4500 एमएएच की बैटरी है जो 18 वॉट फास्‍ट चार्जिंग को सपोर्ट करती है। वीवो का दावा है कि वी17 की बैटरी पूरा दिन बैकअप प्रदान करती है।

वीवो वी17 में बायोमेट्रिक ऑथेंटिकेशन के लिए इन-डिस्‍प्‍ले फ‍िंगरप्रिंट स्‍कैनर और फेस अनलॉक फीचर दिया गया है। कनेक्टिविटी के लिए इसमें 4जी एलटीई, डुअल बैंड वाईफाई, ब्‍लूटूथ 5.0, जीपीए/ए-जीपीएस, यूएसबी टाइप-सी आदि फीचर्स दिए गए हैं।

Latest Business News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Gadgets News in Hindi के लिए क्लिक करें पैसा सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement