Thursday, April 25, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. पैसा
  3. गैजेट
  4. वीवो की देश में रीटेल कारोबार के विस्तार की योजना, नेटवर्क में जोड़ेगी 250 से अधिक स्टोर

वीवो की देश में रीटेल कारोबार के विस्तार की योजना, नेटवर्क में जोड़ेगी 250 से अधिक स्टोर

रीटेल नेटवर्कंक बढ़ाने के लिए वीवो इस साल 250 से अधिक विशेष स्टोर खोलेगी

India TV Paisa Desk Written by: India TV Paisa Desk
Published on: February 08, 2020 17:35 IST
Vivo- India TV Paisa

Vivo

नई दिल्ली| स्मार्टफोन बनाने वाली कंपनी वीवो की योजना देश में अपना खुदरा नेटवर्क का विस्तार करने की है। कंपनी ने शनिवार को बताया कि वह इस साल 250 से अधिक विशेष वीवो स्टोर खोलेगी। वीवो ने एक बयान में कहा कि उसने हाल ही में महाराष्ट्र के ठाणे में एक नया एक्सक्लूसिव स्टोर खोला है। कंपनी की योजना देशभर के राज्यों की राजधानी और मेट्रो शहरों में जल्द ही 20 और ऐसे स्टोर खोलने की है। 

वीवो इंडिया के निदेशक ब्रांड रणनीति निपुण मार्या ने कहा कि कंपनी अपने रीटेल ग्राहकों को विशेष अनुभव प्रदान करना चाहती हैं। उनके मुताबिक ऑफलाइन स्टोर बाजार रणनीति का प्रमुख अंग है और इसमें निवेश करना जारी रखा जाएगा। कंपनी के मुताबिक 2020 में 250 से अधिक एक्सक्लूसिव स्टोर खोलकर इनकी कुल संख्या 600 पर लाने का लक्ष्य है।

वीवो ने कहा कि उनके एक्सक्लूसिव स्टोर में गेमिंग, वर्चुअल रियल्टी और ग्राहकों के साथ बातचीत के लिए विशेष क्षेत्र बनाए जाते हैं, ताकि ग्राहकों को बेहतर अनुभव मिले। रिसर्च कंपनी आईडीसी की रिपोर्ट के मुताबिक दिसंबर क्वार्टर में सेल्स ग्रोथ के मामले में वीवो श्याओमी के बाद नंबर दो पर रही है। वहीं साल 2019 में वीवो नंबर 3 पर है, वीवो से आगो श्याओमी और सैमसंग हैं। 

Latest Business News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Gadgets News in Hindi के लिए क्लिक करें पैसा सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement