Tuesday, April 16, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. पैसा
  3. गैजेट
  4. आज शुरू हुई डुअल कैमरा और फेस-अनलॉक फीचर वाले Honor 7C की बिक्री, कीमत 10000 से कम

आज शुरू हुई डुअल कैमरा और फेस-अनलॉक फीचर वाले Honor 7C की बिक्री, कीमत 10000 से कम

अगर आपको आईफोन जैसे फीचर वाला फोन बेहद कम कीमत में खरीदना है तो आज आपके लिए अच्‍छा मौका है। ईकॉमर्स वेबसाइट अमेजन इंडिया पर आज से ऑनर 7सी स्‍मार्टफोन की बिक्री शुरू होने जा रही है।

Sachin Chaturvedi Written by: Sachin Chaturvedi @sachinbakul
Published on: June 21, 2018 12:54 IST
honor- India TV Paisa

honor

नई दिल्‍ली। अगर आपको आईफोन जैसे फीचर वाला फोन बेहद कम कीमत में खरीदना है तो आज आपके लिए अच्‍छा मौका है। ईकॉमर्स वेबसाइट अमेजन इंडिया पर आज से ऑनर 7सी स्‍मार्टफोन की बिक्री शुरू होने जा रही है। अमेजन पर इस फोन की बिक्री दोपहर 12 बजे से शुरू हो रही है। फोन को कंपनी ने दो वेरिएंट में पेश किया है। पहला है 3 जीबी रैम और 32 जीबी स्‍टोरेज वाला फोन, जिसकी कीमत 9999 रुपए है। वहीं 4 जीबी रैम और 64 जीबी स्‍टोरेज वाले फोन की कीमत 11999 रुपए रखी गई है। कम कीमत होने के बावजूद यह फोन फेस अनलॉक और डुअल रियर कैमरे से लैस है। ऐसे में फोन को लेकर उत्‍सुक्‍ता काफी है।

फोन के शानदार फीचर और कीमत के साथ आपको यहां पर शानदार ऑफर भी मिल रहे हैं। इसके तहत अमेजन के गो कैशलैस ऑफर के तहत आप यदि इस फोन को एसबीआई कार्ड के जरिए ईएमआई पर खरीदते हैं तो आपको 5 फीसदी का कैशबैक मिल रहा है। वहीं रिलायंस डिजिटल की ओर से 2200 रुपए का कैशबैक मिल रहा है। साथ ही ग्राहकों को 100 जीबी अतिरिक्‍त 4जी डेटा भी मिल रहा है। इसके अलावा फोन में नोकॉस्‍ट ईएमआई का ऑफर भी मिल रहा है। आप अमेजन पर इस ऑफर के साथ फोन को 9 महीने की ब्‍याज मुक्‍त ईएमआई पर खरीद सकते हैं।

फोन के फीचर्स और स्‍पेसिफिकेशंस पर गौर करें तो इसमें 5.99 इंच का फुलव्‍यू डिस्‍प्‍ले दिया गया है। जिसका आस्‍पेक्‍ट रेशियो 18:9 का है। इसके अलावा फोन में 1.8 गीगाहर्ट्ज का ऑक्‍टाकोर स्‍नैपड्रैगन प्रोसेसर है। हमने आपको पहले ही बताया है कि यह फोन दो रैम विकल्‍पों के साथ आया है। फोन में 3 जीबी की रैम के साथ 32 जीबी की स्‍टोरेज और 4 जीबी रैम के साथ 64 जीबी की स्‍टोरेज मिल रही है। फोन में दिया गया फेस अनलॉक फीचर इसकी सबसे बड़ी खासियत है। साथ ही इसमें 13 और 2 एमपी का डुअल रियर कैमरा है। वहीं सेल्‍फी और वीडियो कॉलिंग के लिए इसमें 8 एमपी का फ्रंट कैमरा दिया गया है।

Latest Business News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Gadgets News in Hindi के लिए क्लिक करें पैसा सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement