Friday, March 29, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. पैसा
  3. गैजेट
  4. भारत में लॉन्‍च हुआ दमदार फीचर्स से लैस नूबिया M2 Play, कीमत 9000 रुपए से भी कम

भारत में लॉन्‍च हुआ दमदार फीचर्स से लैस नूबिया M2 Play, कीमत 9000 रुपए से भी कम

भारत में एक और सस्‍ता फोन लॉन्‍च हो गया है। चीन की कंपनी जेडटीई ने नूबिया ब्रांड के तहत एम2 प्‍ले स्‍मार्टफोन लॉन्‍च किया है। इसकी कीमत 8,999 रुपए है।

Sachin Chaturvedi Sachin Chaturvedi @sachinbakul
Published on: September 05, 2017 17:45 IST
भारत में लॉन्‍च हुआ दमदार फीचर्स से लैस नूबिया M2 Play, कीमत 9000 रुपए से भी कम- India TV Paisa
भारत में लॉन्‍च हुआ दमदार फीचर्स से लैस नूबिया M2 Play, कीमत 9000 रुपए से भी कम

नई दिल्‍ली। भारत में एक और सस्‍ता फोन लॉन्‍च हो गया है। चीन की कंपनी जेडटीई ने नूबिया ब्रांड के तहत एम2 प्‍ले स्‍मार्टफोन लॉन्‍च किया है। इसकी कीमत 8,999 रुपए है। फोन में तमाम आ‍धुनिक फीचर्स दिए गए हैं। जैसे यह फोन वीओएलटीईसे लैस है, साथ ही सस्‍ता फोन होने के बावजूद इसमें एंड्रॉयड का लेटेस्‍ट ऑपरेटिंग सिस्‍टम दिया गया है। कंपनी ने अभी इसकी बिक्री की तारीख की घोषणा नहीं की है। आपको बता दें कि कंपनी इससे पहले एम2 और एम2 लाइट स्‍मार्टफोन लॉन्‍च कर चुकी है। यह स्‍मार्टफोन इन दोनों फोन के बीच में लॉन्‍च किया गया है।

फोन के स्‍पेसिफिकेशंस की बात करें तो फोन में 5.5 इंच का एचडी एलसीडी डिस्प्ले दिया गया है। फोन का स्‍क्रीन रिजोल्‍यूशन 720×1280 पिक्सल है। फोन में ऑक्टा-कोर प्रोसेसर दिया गया है। नूबिया का फोन 3 जीबी रैम से लैस है। स्मार्टफोन की इनबिल्ट स्टोरेज 32 जीबी है। यूजर के पास फोन की स्‍टोरेज को माइक्रोएसडी कार्ड की मद से 128 जीबी तक बढ़ाने का विकल्‍प भी दिया गया है।

फोन में एंड्रॉयड 7.0 नॉगेट पर आधारित नूबियायूआई 5.0 स्किन का इस्तेमाल किया गया है। फोन के कैमरे पर गौर करें तो इसमें 13 मेगापिक्सल का कैमरा दिया गया है। वहीं सेल्‍फी और वीडियो कॉलिंग के लिए हैंडसेट में 5 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया गया है। पावर बैकअप के लिए फोन में 3000 एमएएच की बैटरी दी गई है।

Latest Business News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Gadgets News in Hindi के लिए क्लिक करें पैसा सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement