Monday, April 29, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. पैसा
  3. गैजेट
  4. Nokia T21 एवं Lenovo Tab P11 को टक्कर देने के लिए जल्द ही Honor Pad 8 tablet की होगी बाजार में एंट्री

Nokia T21 एवं Lenovo Tab P11 को टक्कर देने के लिए जल्द ही बाजार में एंट्री लेगा Honor Pad 8 tablet

अगर आप टैबलेट खरीदने की तैयारी में है तो यह खबर आपके लिए है। आज हम आपको बेहद किफायती और फीचर्स से भरे कई टैबलेट के बारे में बतलाने वाले हैं।

India TV Paisa Desk Edited By: India TV Paisa Desk
Published on: March 02, 2023 19:57 IST
Important information honor pad 8 tablet and other tablets- India TV Paisa
Photo:CANVA 12 इंच वाले इस शानदार टैबलेट के बारे में जाना क्या, जानें यहां

Honor ने पिछले यानी सितंबर, 2022 में Honor Pad 8 को लॉन्च किया था, वहीं इस डिवाइस को Honor अब फिर से नए तरीके से बाजार में उतारने जा रहा है। बता दें कि हाल में ही Honor द्वारा Honor Pad 8 को दोबारा टीज किया गया है, जहां अमेजन ने इस टैबलेट की एक माइक्रोसाइट जारी की है। दूसरी ओर इस माइक्रोसाइट में Honor Pad 8 से जुड़ी हर जानकारी को दिखाया गया है, इसके साथ ही इसमें इसकी रिलीज डेट और खास फीचर्स के बारे में भी बतलाया गया है। वहीं अगर आप टैबलेट खरीदने की तैयारी में है तो आप सही जगह पर है, आज हम आपको Honor Pad 8 और इसी के समान कई टैबलेट के बारे में महत्वपूर्ण जानकारी देने वाले हैं। 

यह है Honor Pad 8 में खास

बता दें कि Honor Pad 8 अब थोड़े से बदलावों के साथ 7 मार्च को लॉन्च होगा, वहीं अमेजन में जारी माइक्रोसाइट के अनुसार Honor Pad 8 में 12 इंच की डिस्प्ले दी गयी है। इसके साथ ही Honor Pad 8 में ऑडियो के लिए DTX अल्ट्रासाउंड और स्पीकर सिस्टम दिया गया है। बात करें अगर टैबलेट बॉडी की तो यह मेटल यूनीबॉडी है, इसके साथ ही इसमें 7250 mAh की बैटरी दी गयी है। दूसरी ओर इसकी कीमतों का खुलासा अभी नही किया गया है।

जानें Nokia T21 टैबलेट के फीचर्स के बारे में

इस टैबलेट को नोकिया द्वारा 17 जनवरी, 2023 को लॉन्च किया गया था, वहीं Nokia T21 में ढ़ेर सारे फीचर्स मौजूद है, जो इसे औरों से अलग बनाते हैं। बता दें कि Nokia T21 में 10.36 इंच की डिस्प्ले है, जोकि 1200×2000 पिक्सल के रेजॉल्यूशन के साथ मौजूद है। इसके साथ ही यह ऑपरेटिंग सिस्टम एंड्रॉइड v12 पर काम करेगा।

Lenovo Tab P11 5G में यह फीचर्स हैं मौजूद

Lenovo द्वारा इस टैबलेट को 13 जनवरी, 2023 को लॉन्च किया गया था, वहीं Lenovo Tab P11 का स्क्रीन  साइज 11 इंच, साथ ही इस टैबलेट की शुरुआती कीमत 29,999 रुपये है। दूसरी ओर Lenovo Tab P11 की बैटरी की बात करें तो इसमें 7,700 mAh बैटरी दी गयी है, जोकि 10 वाट की चार्जिंग सपोर्ट के साथ है। वहीं इसमें फोटोग्राफी के लिए 13 मेगापिक्सल का रियर कैमरा दिया गया है। 

Latest Business News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Gadgets News in Hindi के लिए क्लिक करें पैसा सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement