Saturday, April 27, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. पैसा
  3. गैजेट
  4. Aiwa ने लॉन्च किया नया गूगल टीवी, यह नॉर्मल Smart TV से होगा काफी अलग

Aiwa ने लॉन्च किया नया गूगल टीवी, यह नॉर्मल Smart TV से होगा काफी अलग

अगर आप उन लोगों में से हैं जो टीवी देखने के एक्सपीरिएंस से कोई समझौता नहीं करते हैं, तो उनके लिए ऐवा का नया मैग्नीफिक एलईडी टीवी गूगल टीवी के साथ एक बेहतरीन विकल्प है।

Vikash Tiwary Edited By: Vikash Tiwary @ivikashtiwary
Updated on: January 19, 2023 16:45 IST
Aiwa ने लॉन्च किया नया गूगल टीवी- India TV Paisa
Photo:FILE Aiwa ने लॉन्च किया नया गूगल टीवी

जुलाई 2022 में हाई-परफॉर्मेंस वाले एंड्रॉइड टीवी की अपनी मैग्नीफिक रेंज के एक बहुत ही सफल लॉन्च से उत्साहित होकर ऐवा ने एक नई गूगल टीवी को लॉन्च किया है। , जापानी इलेक्ट्रॉनिक्स कंपनी ऐवा ने भारत में Google टीवी की विशेषता वाले लेटेस्ट मॉडल को लॉन्च करके अपने स्मार्ट टीवी गेम को नेक्सट लेवल पर ले गया है। 

दोनों वैरिएंट की कीमत अलग-अलग

Aiwa MAGNIFIQ Google TV 43-इंच 4K-UHD मॉडल (AS43UHDX1) की कीमत MRP 57,990 रुपये है और 55-इंच वेरिएंट (AS55UHDX1) की कीमत 87,990 रुपये है

ये है इसकी बड़ी खासियत

अगर आप उन लोगों में से हैं जो टीवी देखने के एक्सपीरिएंस से कोई समझौता नहीं करते हैं, तो उनके लिए ऐवा का नया मैग्नीफिक एलईडी टीवी गूगल टीवी के साथ एक बेहतरीन विकल्प है। ऐवा की नई एलईडी टीवी सीरीज की सबसे बड़ी खासियत यह है कि यह एंड्रॉयड टीवी ऑपरेटिंग सिस्टम के बजाय गूगल टीवी ऑपरेटिंग सिस्टम पर चलती है। अन्य अनूठी विशेषताओं में एकाधिक वयस्क और बाल उपयोगकर्ता प्रोफाइल, Google सहायक-सक्षम टीवी रिमोट और डॉल्बी और डीटीएस ऑडियो आउटपुट के लिए समर्थन शामिल है।

नए Google टीवी के साथ यूजर्स कई प्रोफाइल सेट कर सकते हैं जिनमें एक बच्चे की प्रोफाइल शामिल होती है। ब्लूटूथ टीवी रिमोट में जल्दी और आसान पहुंच के लिए नेटफ्लिक्स, अमेजन प्राइम, यूट्यूब और Google सहायक के लिए समर्पित बटन हैं।

16GB इंटरनल स्टोरेज के साथ पावरफुल क्वाड कोर प्रोसेसर 

दो Google टीवी डीटीएस ट्रू सराउंड साउंड और डॉल्बी के सपोर्ट के साथ एक शक्तिशाली स्पीकर सिस्टम के साथ आते हैं। यूजर्स अपनी पसंद के अनुसार साउंड मोड्स जैसे स्पोर्ट, मूवी और म्यूजिक के बीच भी स्विच कर सकते हैं। टीवी में 2GB रैम और 16GB इंटरनल स्टोरेज के साथ पावरफुल क्वाड कोर प्रोसेसर है। कनेक्टिविटी विकल्पों में दो यूएसबी पोर्ट, तीन एचडीएमआई पोर्ट, ब्लूटूथ 5.0 और डुअल-बैंड वाई-फाई शामिल हैं।

ऐवा के Google टीवी ने एक एलईडी पैनल का उपयोग किया है जो नियमित एलईडी पैनल की तुलना में अलग-अलग रंग और गहरे काले रंग का वादा करता है। दोनों टीवी तस्वीर के लिए 4K रिजॉल्यूशन प्रदान करती हैं। इसके अलावा अल्ट्रा-स्लिम बेजेल्स वाइड-एंगल एम्फीथिएटर व्यू के साथ देखने का एक शानदार एक्सपीरिएंस प्रदान करते हैं।

Latest Business News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Gadgets News in Hindi के लिए क्लिक करें पैसा सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement